हालात

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों का ग्रेनेड हमला, 15 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने सोपोर में बस स्टैंड पर लोगों पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया है। खबरों के मुताबिक, ग्रेनेड हमले में 15 स्थानीय लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें 3 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बस स्टैंड के पास ग्रेनेड हमला हुआ है। खबरों के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका है। लेकिन इस हमले में 15 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि घायलों में एक महिला भी शामिल है। आतंकियों द्वारा ग्रेनेड के धमाके से इलाके में दहशत फैल गई है।

Published: 28 Oct 2019, 5:42 PM IST

इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाकों को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है। कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने सोपोर में बस स्टैंड पर आम नागरिकों पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया है। शुरुआती खबरों के मुताबिक, ग्रेनेड हमले में 6 स्थानीय लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें 3 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। कश्मीर पुलिस के मुताबिक, सीआरपीएफ की 179वीं बटैलियन मौके पर पहुंच चुकी है और इलाके को घेर लिया है।

Published: 28 Oct 2019, 5:42 PM IST

इससे पहले श्रीनगर के करन नगर इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टीम पर एक ग्रेनेड फेंक दिया था। जिसमें 6 जवान घायल हो गए थे। पुलिस ने बताया कि हमला उस वक्त हुआ था जब सीआरपीएफ की 144वीं बटालियन की टीम एक नगर के व्यस्त काकासराय इलाके में जांच चौकी पर तैनात थी। इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी भी की थी।

Published: 28 Oct 2019, 5:42 PM IST

इससे पहले 18 अक्टूबर को सोपोर में ही आतंकियों ने सेब के एक ट्रक को आग के हवाले करने का प्रयास किया था, लेकिन स्थानीय नागरिकों के विरोध के चलते आतंकियों के मंसूबे सफल नहीं हो पाए थे। इसके बाद आतंकी वहां से भाग गए थे। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आतंकियों की ओर से दहशत फैलाने के लिए सेब कारोबारियों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे पहले 21 अक्टूबर को शोपियां जिले में आतंकियों ने राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद सेब से भरा ट्रक जला दिया था।

Published: 28 Oct 2019, 5:42 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Oct 2019, 5:42 PM IST

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल