हालात

पीएम मोदी के गुजरात में बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी, बीच सड़क पर महिला पर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

गुजरात में अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत है। इस बात की शिकायत लेकर महिला बीजेपी विधायक बलराम थवानी के पास पहुंची थी। महिला की शिकायत सुनने की बजाय विधायक ने उसकी पिटाई कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

‘बेटी बचाओ, बेटी बढ़ाओ’ की बात करने वाले पीएम मोदी के गुजरात में एक महिला के साथ बीजेपी के विधायक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसे देखकर और सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। अहमदाबाद में बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने सरेआम बीच सड़क पर महिला की पिटाई की और उसे लात-घूंसे मारे। पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक महिला को बीच सड़क पर गुंडों की तरह पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Published: 03 Jun 2019, 10:13 AM IST

इलाके में पानी कि किल्लत हो रही है। ऐसे में पानी की पाइपलाइन की शिकायत लेकर महिला विधायक के पास पहुंची थी। महिला की शिकायत सुनने की बजाय सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक ने बीच सड़क पर महिला की जमकर पिटाई की। पहले विधायक ने महिला को थप्पड़ जड़े और जब इतने से भी जी नहीं भरा तो लात-घूंसे मारे। इस बीच महिला चीखती और चिल्लाती रही, लेकिन बीच सड़क पर कोई महिला को बचाने नहीं आया।

Published: 03 Jun 2019, 10:13 AM IST

अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने जीत दर्ज की थी। राज्य में बीजेपी की सरकार है। जनता सत्ताधारी पार्टी से विकास की उम्मीद लगाए बैठी है। लेकिन बीजेपी के विधायक इलाके का विकास और जनता की शिकायत कैसे सुन रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं।

Published: 03 Jun 2019, 10:13 AM IST

जिस महिला की बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने पिटाई की है। वह एनसीपी की स्थानीय नेता हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं स्थानीय मुद्दों को लेकर बीजेपी विधायक बलराम थवानी से मिलने गई थी। लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनने से पहले मुझे थप्पड़ मारे, जब मैं गिर गई तो उन्होंने मुझे लात मारी। उनके लोगों ने मेरे पति की पिटाई की है। मैं मोदी जी से पूछती हूं कि बीजेपी की हुकूमत में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं?”

Published: 03 Jun 2019, 10:13 AM IST

महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी विधायक की चारों तरफ कड़ी निंदा हो रही है। विधायक जिग्नेश मेवाणी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “गुजरात के विधायक महिला को लाते मारते हुए। अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात बीजेपी के 'माननीय' विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा। गुजरात के डीजीपी और अहमदाबाद पुलिस आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए। यह हरगिज नहीं चलेगा।”

Published: 03 Jun 2019, 10:13 AM IST

बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने चौतरफा निंदा के बाद माफी मांग ली है। विधायक ने कहा, “मैं भावनाओं से बह गया था, मैं गलती स्वीकार करता हूं। मैंने जानबूझकर नहीं किया। मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसी बात पहले कभी नहीं हुई। मैं उससे (महिला) से माफी मांगूंगा।”

Published: 03 Jun 2019, 10:13 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Jun 2019, 10:13 AM IST