हालात

‘रोल मॉडल’ गुजरात में बेलगाम बदमाश, चलती ट्रेन में बीजेपी के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की गोली मारकर हत्या

गुजरात में पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। खबरों के मुताबिक, उन्हें चलती ट्रेन में गोली मारी गयी है। भानुशाली भुज से अहमदाबाद जा रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

पीएम मोदी के गुजरात में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार पर सवाल उठने लगे हैं। ताजा मामला कटारिया-सुरबरी स्टेशन के पास का है। खबरों के मुताबिक, गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अबडासा से विधायक रहे भानुशाली ट्रेन से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे रास्ते में बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की। इस फायरिंग में मौके पर ही जयंती भानुशाली की मौत हो गई।

Published: 08 Jan 2019, 9:23 AM IST

खबरों के मुताबिक, घटना को अंजाम सयाजी नगर ट्रेन में दिया गया है। कटारिया-सुरबरी स्टेशन के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर गोली चला दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। भानुशाली की हत्या की खबर पाकर उनके समर्थकों में भारी नाराजगी है।

Published: 08 Jan 2019, 9:23 AM IST

इस हत्या को लेकर सीएम विजय रूपाणी ने कहा है, “विस्तृत जांच करवाई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

Published: 08 Jan 2019, 9:23 AM IST

बता दें कि भानुशाली बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। करीब 6 महीने पहले इनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया था। सूरत की रहने वाली महिला ने विधायक के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा था कि उन्होंने एक प्रतिष्ठित फैशन डिजायन इंस्टीट्यूट में दाखिला दिलाने के नाम पर नवंबर 2017 से मार्च 2018 तक कई बार उसका दुष्कर्म किया है। इस आरोप के बाद पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। हालांकि पीड़ित ने बाद में केस वापस ले लिया था।

Published: 08 Jan 2019, 9:23 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Jan 2019, 9:23 AM IST