हालात

गुजरातः केजरीवाल को खाने पर बुलाने वाला ऑटो ड्राइवर निकला BJP का, खुद को बताया पीएम मोदी का फैन

मीडिया के सवालों पर विक्रम दंतानी ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को अपने घर रात के खाने के लिए आमंत्रित किया था, क्योंकि ऑटो-रिक्शा संघ ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था और उनके पास और कोई विकल्प नहीं था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

गुजरात के अहमदाबाद में हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को अपने घर रात के खाने के लिए आमंत्रित करने वाला ऑटो-रिक्शा चालक विक्रम दंतानी बीजेपी समर्थक निकला है। उसे शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भगवा शॉल पहने देखा गया, जिसके बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि वह पीएम मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक है।

Published: undefined

जब मीडिया ने विक्रम दंतानी से सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि जब से वह एडल्ट हुए हैं, वह विधानसभा चुनावों में बीजेपी को ही वोट देते आ रहे हैं। उन्होंने आप के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया और अपने उस बयान से भी पीछे हट गए जिसमें उन्होंने कहा था कि वह केजरीवाल को पसंद करते हैं।

Published: undefined

विक्रम दंतानी ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को अपने घर रात के खाने के लिए आमंत्रित किया था, क्योंकि ऑटो-रिक्शा संघ ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था और उनके पास और कोई विकल्प नहीं था। 12 सितंबर को केजरीवाल मुख्यमंत्री के सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर अपने ऑटो रिक्शा से दंतानी के घर पहुंचे थे और रात का खाना खाया था।

Published: undefined

उस समय विक्रम दंतानी ने मीडिया से कहा था कि वह 'शिक्षित' नहीं थे, उन्होंने केजरीवाल को आमंत्रित किया था क्योंकि वह उन्हें पसंद करते थे और उन्होंने एक ऑटो चालक का केजरीवाल को पंजाब में रात के खाने के लिए आमंत्रित करते हुए एक वीडियो देखा था, जिससे वह काफी प्रभावित हुए थे। लेकिन अब यही दंतानी बीजेपी समर्थक निकल गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined