हालात

हरिद्वार: बाबा रामदेव के पतंजलि के वैदिक कन्या गुरुकुल में साध्वी ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि योग पीठ की एक शाखा वैदिक कन्या गुरुकुल में एक साध्वी के छत से कूदकर आत्महत्या करने की खबर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि योग पीठ की एक शाखा वैदिक कन्या गुरुकुल में एक साध्वी के छत से कूदकर आत्महत्या करने की खबर है। द क्विंट हिंदी की खबर के मुताबिक उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित बाबा के योग पीठ की शाखा वैदिक कन्या गुरुकुल की एक साध्वी ने छत से कूदकर आत्महत्या की है।

Published: undefined

मृतक साध्वी मध्य प्रदेश की रहने वाली थी। वह साल 2018 से गुरुकुल में रहकर शिक्षा दे रही थी और साथ ही वह खुद भी शिक्षा हासिल कर रही थी। घटना के बाद से गुरुकुल में हड़कंप मच गया है। अब तक घटना की वजहों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है कि साध्वी ने आखिर क्यों अपनी जान देने वर विवश हुई।

Published: undefined

इस घटना के बाद पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली है। घटना को लेकर खड़े हो रहे कई तरह के सवालों की जांच में पुलिस जुट गई है। वेब पोर्टल न्यूजट्रैक के मुताबिक, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि साध्वी सेमलिया तहसील हलोदा, मंदसौर मध्य प्रदेश की रहने वाली थीं। शव को अब पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined