हालात

कश्मीर ने ओढ़ी सफेद चादर, बर्फ में ढक गया मां वैष्णो देवी का भवन, कई सेवाएं बधित, देखें वीडियो

जम्मू-कश्मीर के कई हिस्सों में एक बार फिर बर्फबारी देखने को मिली है, जिससे ठंठक बढ़ गई है। आपको बता दें, श्रीनगर में शनिवार सुबह से बर्फबारी तेज हो गई है, जिस वजह से विमानों की आवाजाही पर असर पड़ा है। वहीं मां वैष्णो देवी का भवन बर्फ में ढक गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर के कई हिस्सों में एक बार फिर बर्फबारी देखने को मिली है, जिससे ठंठक बढ़ गई है। आपको बता दें, श्रीनगर में शनिवार सुबह से बर्फबारी तेज हो गई है, जिस वजह से विमानों की आवाजाही पर असर पड़ा है। बर्फबारी और कम विजिबिलिटी के कारण कई विमान लेट हो गए हैं। बर्फबारी इतनी ज्यादा है कि चारों तरफ बर्फ की मोटी परत जम गई है। लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Published: undefined

वहीं जम्मू और कश्मीर के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर में बर्फबारी के कारण कई सेवाएं वधित कर दी गई हैं। माता के दर्शन करने वाले भक्तों को फिलहाल बैटरी कार, हेलीकॉप्टर सेवाएं नहीं मिल पाएंगी। हालांकि बर्फबारी के बीच यात्रा जारी रहेगी यात्रा में कोई रूकावट नहीं आएगी।

Published: undefined

आपको बता दें, मौसम विभाग ने 9 जनवरी तक पूरे कश्मीर में बारिश और हिमपात की भविष्यवाणी की है।

Published: undefined

विभाग ने कहा है कि 7 और 8 जनवरी को कश्मीर में भारी हिमपात होने की संभावना जताई है। साथ ही कश्मीर और लद्दाख में ऑरेंज अलर्ट के साथ हिमस्खलन और भूस्खलन की चेतावनी भी जारी की गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined