हालात

हैदराबाद में बारिश का ‘बवंडर’, अब तक 11 लोगों की गई जान, आसमान से बरस रही आफत से चारों तरफ तबाही का मंजर!

भारी बारिश से हैदराबाद का हाल बेहाल है। जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। भारी बारिश से मुशीराबाद, टोली चौकी क्षेत्र, अट्टापुर मेन रोड और दम्मीगुडा समेत कई इलाकों में पानी भर गया है। निचले इलाकों में लोगों के घरों में पानी घुस गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हैदराबाद में भारी बारिश से चारों तरफ तबाही का मंजर है। बारिश की वजह से अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें 9 लोगों की मौत बदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में दीवार गिरने की वजह से हुई है। वहीं, दो लोग घायल हो गए। हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि निजी बाउंड्री वॉल गिरने से यह हादसा हुआ है।

Published: undefined

वहीं, एक अन्य हादसे में एक 40 साल की महिला और उसकी 15 साल बेटी की मौत हो है। भारी बारिश की वजह से मंगलवार को इब्राहिमपटनम इलाके में उनके पुराने घर की छत गिर गई थी। तेलंगाना में कई जगहों पर मंगलवार से ही भारी बारिश हो रही है।

Published: undefined

भारी बारिश से हैदराबाद का हाल बेहाल है। जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। बारिश से मुशीराबाद, टोली चौकी क्षेत्र, अट्टापुर मेन रोड और दम्मीगुडा समेत कई इलाकों में पानी भर गया है। निचले इलाकों में लोगों के घरों में पानी घुस गया है। एसडीआरएफ की टीम बड़े स्तर पर राहत और बचाव के काम में जुटी हुई है। सड़कों पर जलभराव की वजह लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। यातायात सेवा ठप हो गई।

Published: undefined

तेलंगाना के मुख्य सचिव सोमेश कुमार के मुताबिक, हैदराबाद में पिछले 24 घंटे में 20 सेंटीमीटर बारिश हुई है। एलबी नगर में 24 घंटे में 25 सेंटीमीटर बारिश हुई है। हैदराबाद समेत राज्य के दूसरे शहरों में बारिश से बिगड़े हालात को लेकर मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने रिपोर्ट मांगी है। साथ ही राज्य के सभी जिला में प्रशासन को अलर्ट रहने का आदेस दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined