हालात

राजस्थान: कांग्रेस काउंसलर का दावा, ‘लव जिहाद’ के नाम पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, बजरंग दल का आरोप झूठा

जिस युवती के पक्ष में बजरंग दल हंगामा कर रहा है और कांग्रेस काउंसलर नफीस अहमद और उनके भतीजे पर कार्रवाई की मांग कर रहा है, वह बरेली की रहने वाली है। बजरंग दल का आरोप है कि नफीस के रिश्तेदार ने युवती के साथ धोखे से शादी की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया कांग्रेस काउंसलर नफीस अहमद

राजस्थान के हिंडौन में लव जिहाद के नाम पर बजरंग दल पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगा है। हिंडौन के जिस कांग्रेस काउंसलर नफीस अहमद पर बजरंग दल ने लव जिहाद का आरोप लगाया है, उनका दावा है कि यह पूरी तरह से एक मनगढ़ंत कहानी है। नफीस अहमद ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “जिस युवती को लेकर आरोप लगाया जा रहा है वह मेरे भतीजे की पत्नी हैं। हमारे ऊपर लगा आरोप निराधार है। मैं यह आरोप सुनकर हैरान और दुखी हूं।”

Published: 24 Jun 2018, 11:07 AM IST

यह पूरा मामला करौली के हिंडौन का है। जिस युवती के पक्ष में बजरंग दल हंगामा कर रहा है और कांग्रेस काउंसलर नफीस अहमद और उनके भतीजे पर कार्रवाई की मांग कर रहा है, वह यूपी के बरेली की रहने वाली है। बजरंग दल का आरोप है कि नफीस के रिश्तेदार ने युवती के साथ धोखे से शादी की है, और उसके साथ ज्यादती की गई है।

वहीं युवती ने कांग्रेस काउंसलर के भतीजे पर लव जिहाद, दुष्कर्म, अपहरण और मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए महिला आयोग जयपुर में शिकायत देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Published: 24 Jun 2018, 11:07 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Jun 2018, 11:07 AM IST