हालात

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, PM मोदी की रैली में जा रहे BJP कार्यकर्ताओं की बस ट्रक से टकराई, 2 की मौत, 6 घायल

बस में सवार होकर बीजेपी कार्यकर्ता अंबिकापुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक से टक्कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

छत्तीसगढ़ के बेलतरा में हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे अंबिकापुर जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस ट्रेलर से टकरा गई। हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। तीन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 बीजेपी कार्यकर्ता सवार थे। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: undefined

बस में सवार होकर यह लोग अंबिकापुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक से टक्कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबरों के मुताबिक, भारी बारिश के बीच ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसके वजह से यह हादसे होने की आशंका है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined