हालात

मध्य प्रदेश: अपने ड्राइवर के 500 टुकड़े करने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार, शव गलाने के लिए एसिड में डाला

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक सरकारी डॉक्टर ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। अवैध संबंधों के चलते सरकारी डॉक्टर सुनील मंत्री ने अपने ही ड्राइवर को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में डॉक्टर की हैवानियत का मामला सामने आया है। हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सुनील मंत्री ने अपने ड्राइवर की न सिर्फ हत्या की, बल्कि सबूत मिटाने के लिए उसके शव के टुकड़े-टुकड़े किए और इसे एसिड में डाल दिया। आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Published: 06 Feb 2019, 11:23 AM IST

खबरों के मुताबिक, डॉक्टर का अपने निजी ड्राइवर की पत्नी के साथ नाजायज संबंध था जिसकी भनक ड्राइवर को लग गई थी। इसी बात से भयभीत होकर डॉक्टर ने उसकी हत्या करने की योजना बनाई।

होशंगाबाद जिले के पुलिस अधीक्षक अरविन्द सक्सेना ने बताया, ‘डॉक्टर सुनील मंत्री ने अपने ड्राइवर वीरेन्द्र पचौरी की सोमवार रात हत्या कर दी। सुनील मंत्री मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिला के इटारसी की शासकीय अस्पताल में पदस्थ हड्डी रोग विशेषज्ञ है और होशंगाबाद में रहता है।” उन्होंने कहा कि सुनील के घर में संदेहास्पद गतिविधि होने की सूचना मिलने पर पुलिस उसके घर गई और फर्श पर खून के धब्बे पाये। पुलिस को देख कर आरोपी घबरा गया और पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल लिया।

Published: 06 Feb 2019, 11:23 AM IST

पुलिस ने आगे बताया कि सुनील मंत्री की पत्नी अपने घर पर ही बुटीक चलाती थी लेकिन उसके मरने के बाद उसके ड्राइवर की पत्नी इस बुटीक को चलाने लगी। डॉक्टर ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने पचौरी हत्या की योजना काफी पहले ही बना ली थी, इसके लिए उसने एक ड्रम भरकर एसिड का इंतजाम भी कर रखा था। खबरों की माने तो पुलिस ने जब डॉक्टर को रंगेहाथ पकड़ा उस समय ड्राइवर की हत्या के बाद उसके लाश को 500 से ज्यादा टुकड़े कर दिए थे। पुलिस ने डॉक्टर के घर से चार आरियां और एसिड केन बरामद किये हैं।

Published: 06 Feb 2019, 11:23 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 Feb 2019, 11:23 AM IST