हालात

सपा में फिर कलह! विधायक दल की बैठक में शिवपाल यादव को नहीं मिला न्योता, बोले- दो दिन से कर रहा था इंतजार

लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी के दफ्तर में विधायक दल की बैठक चल रही है। लेकिन इस बैठक में शिवपाल यादव को न्योता नहीं मिला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली हार के बाद पार्टी के भीतर कलह सामने आने लगी है। बताया जा रहा है कि एसपी मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने पार्टी अध्यक्ष से नाराज हैं।

दरअसल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद सपा के नवनिर्वाचित विधायकों की आज बैठक चल रही है। विधायक दल की इस बैठक में शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया। शिवपाल को इस बैठक के लिए न्योता ही नहीं दिया गया था।

Published: undefined

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवपाल यादव ने कहा है कि वो 2 दिन से इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्हें विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया। मैं समाजवादी पार्टी से न सिर्फ MLA हूं बल्कि पार्टी के सक्रिय सदस्य हूं। शिवपाल ने आगे कहा कि मैंने इस बैठक के लिए अपने सारे प्रोग्राम कैंसिल कर दिए थे।

Published: undefined

वहीं समाजवादी पार्टी के विधायक दल की बैठक में न बुलाए जाने से नाराज शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह वह जल्द ही अपनी अगली रणनीति का खुलासा करेंगे। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने पहले शिवपाल सिंह यादव को चुनाव के दौरान अपने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं किया था. लेकिन बाद के चरणों में उन्हें स्टार बनाया था और उसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined