हालात

यह है नया पाकिस्तान, निवेशकों को लुभाने के लिए ‘बेली डांस’ करा रहे हैं इमरान खान

पाकिस्तान ने अपनी खस्ताहाल अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए वैश्विक निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस का सहारा लेना शुरू किया है। बेली डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ट्विटर पर कई लोगों ने इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस 

पाकिस्तान ने अपनी खस्ताहाल अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए वैश्विक निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस का सहारा लेना शुरू किया है। अभी हाल ही में निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस का आयोजन किया गया था। अजरबैजान की राजधानी बाकू में सरहद चैम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा चार से आठ सितंबर तक आयोजित खैबर पख्तूनख्वा निवेश अवसर समारोह में विदेशी निवेशकों को लुभाने के लिए अन्य गतिविधियों के अलावा बेली डांस का आयोजन किया गया।

बेली डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें महिलाएं डांस करती नजर आ रही हैं। ट्विटर पर कई लोगों ने इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है।

Published: undefined

पाकिस्तान की कुछ स्थानीय मीडिया वेबसाइट और ट्विटराती ने इसे 'नया पाकिस्तान' करार दिया।एक यूजर ने ट्वीट किया, "पाकिस्तान अपनी खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को बेली डांसर से मजबूत करना चाहता है। इसके बाद क्या होगा..बचा-बाजी?" एक अन्य यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए अतुल्य कार्यक्रम। अगर अर्थव्यवस्था इससे भी खस्ताहाल हुई तो क्या निर्वस्त्र डांस करावाएंगे।

Published: undefined

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि एक तरफ भारत जहां चंद्रयान-2 लांच कर रहा है, वहां पाकिस्तान निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस करवा रहा है। एक यूजर ने कहा कि पाकिस्तान बिल्कुल अलग हटकर सोचता है। भैंस बेचने से लेकर बेली डांस तक।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined