हालात

योगी के विवादित बोल पर इमरान मसूद का जवाब- भारत माता उतनी ही मेरी, जितनी उनकी, जरूरत पड़ी तो कटा दूंगा सिर

यूपी के सहारनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने सीएम योगी के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए हमला बोला। उन्होंनेंकहा कि सीएम योगी ने जो भीशब्द मेरे लिए कहे हैं, वो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी सीएम योगी की हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर कांग्रेस नेता और सहारनपुर से पार्टी के लोकसभा के उम्मीदवार इमरान मसूद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्य की बात है, आप किसी की देशभक्ति पर सवाल खड़े नहीं कर सकते। अगर देश को मेरे सिर की जरूरत होगी तो मैं अपना सिर कटा दूंगा। भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी की योगी जी की।”

Published: 25 Mar 2019, 2:08 PM IST

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार को एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख आतंकी मसूद अजहर का नाम लेते हुए कहा था, “सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद है, जो उसी की भाषा बोलता है, इसलिए आपको तय करना है कि आतंक की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को जिताना है या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेनानी के रूप में काम कर रहे राघव लखनपाल को।”

बीजेपी के नेता और मंत्री चुनावी सभाओं में विकास की बात करने की बजाय लगातार पाकिस्तान और ‘एयरस्ट्राइक’ की बात कर रहे हैं। चुनाव आयोग द्वारा रोक के बावजूद बीजेपी के नेता ‘एयरस्ट्राइक’ पर बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं कांग्रेस का कहना है कि वह विकास पर बात करना चाहती है। कांग्रेस का कहना है कि देश का विकास करने में फेल बीजेपी और उसके नेता पाकिस्तान और शहीद जवानों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं।

Published: 25 Mar 2019, 2:08 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 25 Mar 2019, 2:08 PM IST