हालात

नीतीश सरकार में छात्रा पढ़ाई छोड़ने को मजबूर, छेड़खानी का विरोध किया तो मनचले ने दी तेजाब फेंकने की धमकी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र के गांव में एक छात्रा से गांव के ही मनचलों ने कोचिंग से लौटने के दौरान छेड़खानी की और छात्रा ने जब इसका विरोध किया तब मनचलों ने घर से बाहर निकलने पर तेजाब देने की धमकी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

एक मनचले ने छात्रा से छेड़खानी की, छात्रा ने जब विरोध किया तो मनचले ने उसपर तेजाब फेंकने की धमकी दी। मामला मुजफ्फरपुर का है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र के गांव में एक छात्रा से गांव के ही मनचलों ने कोचिंग से लौटने के दौरान छेड़खानी की और छात्रा ने जब इसका विरोध किया तब मनचलों ने घर से बाहर निकलने पर तेजाब देने की धमकी दी।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद छात्रा डर गई और वह स्कूल और कोचिंग जाने से भी डर रही है। छात्रा के परिजनों ने इस घटना की प्राथमिकी कांटी थाना में दर्ज कराई है, लेकिन अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने कहा घटना 10 अगस्त की है और तब से छात्रा घर से बाहर नहीं निकल रही है।

Published: undefined

छात्रा की मां शुक्रवार को मुजफ्फरपुर (पश्चिमी) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद से मिलकर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

सैयद इमरान मसूद ने कहा कि कांटी थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है जहां छात्रा से छेड़खानी की गई थी और तेजाब डालने की धमकी दी गई है। पीड़िता की मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined