हालात

यूपी का चुनावी घमासान: संभल में ओवैसी ने योगी-मोदी से पूछा वो सवाल, जिसके दम पर चुनाव में ताल ठोक रही है बीजेपी

एआईएमआईएम के प्रमुख ने कहा कि सीएम योगी का कहना है कि उन्होंने प्रदेश में अपराध को खत्म कर दिया है, अब हर कोई अपराध करने से डरता है, अपराधी और माफिया भाग गए हैं। ओवैसी ने पूछा कि अगर ऐसा है तो फिर वह कौन लोग थे जिन्होंने मुझ पर गोलियां चलाईं?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। कल पहले चरण का चुनाव होने वाला है। दूसरे चरण के चुनाव से पहले पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। वहीं, एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी खुद पर हुए हमले के बाद बीजेपी पर हमला और तेज कर दिया है। कुछ दिन पहले खुद पर हुई फारिंग के बाद ओवैसी ने यूपी के संभल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने योगी और मोदी सरकार को निशाने पर लिया। ओवैसी ने बीजेपी की दुखती रग पर हाथ रखा। उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर कई गंभीर सवाल पूछे और मौजूदा योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Published: undefined

एआईएमआईएम के प्रमुख ने कहा, “सीएम योगी का कहना है कि उन्होंने प्रदेश में अपराध को खत्म कर दिया है, अब हर कोई अपराध करने से डरता है, अपराधी और माफिया भाग गए हैं। ओवैसी ने पूछा कि अगर ऐसा है तो फिर वह कौन लोग थे जिन्होंने मुझ पर गोलियां चलाईं? ओवैसी ने कहा कि गृह मंत्री और प्रधानमंत्री का कहना है कि अब माफिया जेल जाएगा। फिर गोलियां चलाने वाले कौन थे?।

Published: undefined

ओवैसी ने आगे कहा, “वे गोडसे के वंशज हैं। वे उसी मानसिकता वाले लोग हैं, जिन्होंने गांधी की हत्या की थी। वे वही हैं जो अंबेडकर के संविधान का अनादर करना चाहते हैं। वे कानून के शासन पर नहीं बल्कि बंदूक के शासन पर भरोसा करते हैं। वे मतपत्रों पर नहीं बल्कि गोलियों पर भरोसा करते हैं।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined