हालात

बिहार के बगहा में थाना परिसर में इंस्पेक्टर का शव बरामद, छत से गिरकर मौत होने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, शशि शेखर चौहान का स्थानांतरण तीन दिन पहले मद्य निषेध प्रभारी, बगहा के तौर पर कर दिया गया था। शुक्रवार को अन्य कागजी औपचारिकता पूरा करने के लिए वाल्मीकि नगर आए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के वाल्मीकिनगर थाना के निवर्तमान थाना प्रभारी शशि शेखर चौहान का शव शनिवार को थाना परिसर से बरामद किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत छत से गिरने से हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, चौहान का स्थानांतरण तीन दिन पहले मद्य निषेध प्रभारी, बगहा के तौर पर कर दिया गया था। शुक्रवार को अन्य कागजी औपचारिकता पूरा करने के लिए वाल्मीकि नगर आए थे।

Published: undefined

शनिवार तड़के इनका शव थाना परिसर में देखा गया। आनन फानन में इन्हे एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया।

बगहा पुलिस जिले के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव ने शनिवार को बताया कि पिछले कुछ दिनों से चौहान बीमार थे। उनका इलाज करवाया जा रहा था। उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले इनका स्थानांतरण किया गया था। मामले की तहकीकात की जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतक शशि शेखर नवादा जिला के कौआकौल थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined