हालात

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम से सेना के जवान का अपहरण! कार में मिले खून के निशान, सर्च ऑपरेशन जारी

25 वर्षीय सेना के जवान जावेद अहमद वानी की लेह में तैनाती थी। वह शनिवार रात करीब 8 बजे से लापता हैं। उनकी कार पारनहाल में बरामद की गई है। वानी कुलगाम के अचथल इलाके के रहने वाले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना के जवान जावेद अहमद वानी को किडैनैप कर लिया गया है। जवान के परिजनों ने दावा किया है कि शनिवार शाम से जवान लापता हैं। परिजनों के मुताबिक, वो कार बरामद कर ली गई है, जिसमें वो घर से गए थे। अपहरण की सूचना के बाद बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है।

Published: undefined

25 वर्षीय सेना के जवान जावेद अहमद वानी की लेह में तैनाती थी। वह शनिवार रात करीब 8 बजे से लापता हैं। उनकी कार पारनहाल में बरामद की गई है। वानी कुलगाम के अचथल इलाके के रहने वाले हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से खबर दी है कि अपहरण की सूचना मिलते ही सेना ने जवान की खोजबीन के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

Published: undefined

अधिकारियों के अनुसार, जवान जावेद अहमद वानी अपनी कार से घर के लिए सामान लेने चौलगाम गए थे। देर शाम तक वह नहीं लौटे। उनके घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने आस-पास के गांवों में उनकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान पारनहाल के पास उनकी कार मिली। परिजनों के मुताबिक, कार लॉक नहीं थी। कार के अंदर वानी की चप्पल और खून के निशान भी मिले। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined