हालात

कमल हासन का बड़ा बयान, बोले- हिन्दू था आजाद भारत का पहला आतंकवादी, नाम था नाथूराम गोडसे

चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा कि मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि यहां बड़ी संख्या में मुसलमान हैं। मैं यहां महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने यह बात कह रहा हूं कि स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था और उसका नाम है नाथूराम गोडसे था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटी हुई हैं। इस बीच अभिनेता और मक्कल निधि मैय्यम पार्टी के प्रमुख कमल हासन ने बड़ा बयान दिया है। तमिलनाडु के अरावाकुरुची विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा कि भारत का पहला आतंकवादी हिंदू ही था।

Published: undefined

चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा “मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि यहां बड़ी संख्या में मुसलमान हैं। मैं यहां महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने यह बात कह रहा हूं कि स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था और उसका नाम है नाथूराम गोडसे था।”

Published: undefined

अभिनेता से राजनीति में कमल हासन ने पिछले साल ही कदम रखा था। उन्होंने मक्कल निधि मैय्यम पार्टी की स्थापना की थी। उन्होंने कहा था कि ग्रामीण तमिलनाडु के विकास और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई पर ध्यान में रखकर पार्टी की स्थापना की है।

Published: undefined

उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का भी ऐलान किया था। 2024 लोकसभा चुनाव के लिए मक्कल नीधि मय्यम का घोषणापत्र और उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए कमल हासन ने कहा था कि सभी उम्मीदवार उनके चेहरे हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे रथ खींचने वाला बनने से बेहतर रथ बनने में गर्व होगा।

Published: undefined

कमल हासन ने अपने घोषणा पत्र में नौकरियों, महिलाओं के लिए समान वेतन और आरक्षण और किसानों के लिए 100 फीसदी लाभ समेत कई अहम घोषणाएं की थीं। घोषणापत्र में 50 लाख नौकरियां पैदा करने और महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देंगे का उन्होंने वादा किया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप