हालात

कर्नाटक: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा, मुसलमानों के लिए नहीं, हिंदुओं के लिए करें काम

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाटिल कथित तौर पर पार्षदों को केवल हिंदुओं के लिए काम करने का निर्देश देने की बात कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  कर्नाटक के बीजेपी विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल

कर्नाटक के बीजेपी विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कथित तौर पर पार्षदों को केवल हिंदुओं के लिए काम करने का निर्देश देने की बात कर रहे हैं। उन्होंने विधायक पार्षदों को निर्देश देते हुए कहा कि मुस्लिमों के लिए नहीं, केवल हिंदुओं के लिए काम करो, क्योंकि उन्होंने मुझे वोट किया है। सोशल मीडिया पर उनका यह बयान वायरल हो गया है।

Published: 08 Jun 2018, 11:49 AM IST

सोशल मीडिया पर फैले इस वीडियो में यतनाल कथित रूप से कह रहे हैं, “मैं सभी पार्षदों से मिला था। मैंने उनसे कहा है कि वे केवल हिंदुओं के लिए काम करें, जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में वोट डाला, न कि मुसलमानों के लिए।”

Published: 08 Jun 2018, 11:49 AM IST

उन्होंने आगे कहा, “ मैंने शुरू में ही मुस्लिमों को मना कर दिया था। मैंने अपने लोगों को निर्देश दिया कि टोपी और बुरका वाला कोई भी व्यक्ति मेरे कार्यालय नहीं आए और मेरे बगल में खड़ा न हो।” खबरों के मुताबिक यतनाल ने 4 जून को एक कार्यक्रम में यह बयान दिया था।

Published: 08 Jun 2018, 11:49 AM IST

विधायक यतनाल हाल ही में बीते कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बारे में बात कह रहे हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी लेकिन वह सरकार बना पाने में नाकाम रही थी। बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्‍पा को राज्‍यपाल ने शपथ दिला दी लेकिन बहुमत न बन पाने के कारण उन्‍होंने दो दिन बाद इस्‍तीफा दे दिया था। इसके बाद कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन सरकार ने एचडी कुमारस्‍वामी के नेतृत्‍व में शपथ ली।

Published: 08 Jun 2018, 11:49 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Jun 2018, 11:49 AM IST