हालात

कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी और राहुल-प्रियंका गांधी समेत कई नेताओं ने मतदाताओं से की अपील, कहा- करें मतदान

कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, कर्नाटक का वोट.. 5 गारंटी के लिए, महिलाओं के अधिकार के लिए, युवाओं के रोजगार के लिए, गरीबों के उत्थान के लिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हो गया है। सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक चलेगा। राज्य के 5,31,33,054 मतदाता अपने मत का इस्तेमाल करेंगे।

Published: undefined

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के लोगों से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील की है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा, कर्नाटक के लोगों से अपील है, खासकर युवाओं से जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं, बड़ी संख्या में वोट डालने पहुंचिए और लोकतंत्र के त्योहार को और भी समृद्ध बनाइए।

Published: undefined

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके लोगों से अपील की है कि वोटिंग के दिन मैं कर्नाटक के भाई-बहनों से अपील करता हूं कि वह बड़ी संख्या में गुड गवर्नेंस के लिए, प्रदेश के विकास और समृद्धि के लिए वोट डालने के लिए पहुंचे।

Published: undefined

कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, कर्नाटक का वोट.. 5 गारंटी के लिए, महिलाओं के अधिकार के लिए, युवाओं के रोजगार के लिए, गरीबों के उत्थान के लिए। आएं, ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें, ‘40% कमीशन’ मुक्त, प्रगतिशील कर्नाटक का साथ में निर्माण करें।

Published: undefined

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कर्नाटक की जनता से मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा, मैं कर्नाटक में अपने सभी बहनों और भाइयों से वहां जाने और बदलाव के लिए मतदान करने का आग्रह करता हूं। यह एक मजबूत, विकासोन्मुख और सक्षम सरकार लाने का समय है जो आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए अथक प्रयास करे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined