हालात

कश्मीर लॉकडाउन में आतंकियों की हरकत जारी, बडगाम के एक बाजार में फेंका ग्रेनेड, एक जवान और 4 नागरिक घायल

श्रीनगर में सीआरपीएफ के प्रवक्ता पंकज सिंह ने बताया कि बडगाम जिले में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। यह 24 घंटे से भी कम समय के अंतराल पर जिले में किया गया दूसरा ग्रेनेड हमला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है। लगातार तीसरे दिन आतंकियों ने सुरक्षबलों को निशाना बनाया है। ताजा मामला बडगाम का है। जहां सीआरपीएफ की 181वीं बटालियन की टुकड़ी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें एक जवान घायल हो गया है। इस आतंकी हमले में 4 नागरिकों के भी घायल होने की खबर है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Published: undefined

इससे पहले सोमवार को वागूरा के पॉवर ग्रिड पर आतंकियों द्वारा ग्रेनेड फेंके जाने के बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान को मामूली चोट आई थी। वहीं उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में सोमवार को दोबारा आंतकियों द्वारा सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किए जाने के चलते तीन जवान शहीद हो गए थे और एक नागरिक की मौत हो गई थी।

Published: undefined

गौरतलब है कि कश्मीर में बीते दो दिनों में आतंकवादियों से दो मुठभेड़ की घटनाएं सामने आई हैं जिसमे अब तक हमने अपने 8 जवान खो चुके हैं। रविवार को एक दिन पहले एक और मुठभेड़ में भारतीय सेना के 4 और जम्मू कश्मीर पुलिस के 1 जवान आतंकियों से लोहा लेते हुए वीरगति को प्राप्त हुए थे।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी-अभिजीत बनर्जी संवाद: मांग बढ़ाने के लिए लोगों के हाथ में दिया जाए पैसा तभी पटरी पर आएगी अर्थव्यवस्था

दिल्ली में शराब के बढ़े दाम फिर भी खरीददारों की उमड़ रही भीड़, शराब के ठेके के बाहर पुलिस का लाठीचार्ज

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined