हालात

कश्मीरी में आतंकियों की नई चाल, युवकों को व्यस्त जगहों पर हथगोले फेंकने का दे रहे लालच: लेफ्टिनेंट जनरल पाण्डेय

सेना के श्रीनगर मुख्यालय 15 कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (GOC) लेफ्टिनेंट जनरल डी.पी. पांडे ने मंगलवार को कहा कि युवाओं को व्यस्त स्थानों पर हथगोले फेंकने का लालच दिया जा रहा है, क्योंकि आतंकवादी सुरक्षा बलों के खिलाफ बड़े हमले करने में विफल रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

सेना के श्रीनगर मुख्यालय 15 कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल डी.पी. पांडे ने मंगलवार को कहा कि युवाओं को व्यस्त स्थानों पर हथगोले फेंकने का लालच दिया जा रहा है, क्योंकि आतंकवादी सुरक्षा बलों के खिलाफ बड़े हमले करने में विफल रहे हैं। जीओसी ने कहा कि अब कश्मीर की महिलाएं आगे बढ़ रही हैं और यह विकास लड़कों को गलत रास्ते पर चलने से रोकने में मदद करेगा।

Published: undefined

वह अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित एक समारोह से इतर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चूंकि आतंकवादी अब सुरक्षा बलों के खिलाफ बड़े हमले करने में सक्षम नहीं हैं, इसलिए युवाओं को व्यस्त सार्वजनिक स्थानों पर ग्रेनेड फेंकने का लालच दिया जा रहा है।

Published: undefined

नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थिति के बारे में, लेफ्टिनेंट जनरल पांडे ने कहा कि पिछले एक साल से एलओसी पर शांति है। बच्चे स्कूल जा रहे हैं और लोग बिना किसी डर के कृषि गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined