हालात

केजरीवाल सरकार छिपा रही है कोरोना के आंकड़े, हालात हो चुके हैं बेकाबू: दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार

दिल्ली में कोरोना के बिगड़ते हालात के लिए दिल्ली सरकार और खासतौर से स्वास्थ्य मंत्री जिम्मेदार हैं। विपक्षी दलों ने इसके लिए केजरीवाल सरकार की आलोचना की है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने इसे लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर तीखा हमला बोला है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, वहीं दिल्ली सरकार पर विपक्षी पार्टियों ने भी हमला बोल दिया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि, "दिल्ली में पिछले चार दिनों से लागातार कोविड के मामलों में बढ़ोतरी के कारण प्रतिदिन 100 से अधिक लोगों की मृत्यु हो रही है और प्रति 10 मिनट में औसतन एक व्यक्ति की मृत्यु हो रही है। यह आंकड़े डरावने होने के साथ-साथ अरविन्द सरकार की पोल भी खोल रहे हैं।"

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि, "कोविड-19 के 8 महीने के समय में दिल्ली सरकार कोरोना पर नियंत्रण पाने में पूरी तरह से विफल साबित हुई और अरविंद सरकार ने दिल्ली को तहस-नहस कर दिया है। आज दिल्ली में कोविड संक्रमितों की संख्या साढ़े पांच लाख के लगभग पहुंच गई है और साढ़े आठ हजार से अधिक लोगों की मृत्यु हो चुकी है।"

Published: undefined

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि, "दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन दिल्ली में बिगड़ते हालत की जिम्मेदारी लेते हुए तुरंत अपने पद से इस्तीफा दें। केजरीवाल सरकार केवल विज्ञापन का रोल मॉडल बनकर रह गई है, मुख्यमंत्री केवल घोषणा करते हैं और विज्ञापन में अपनी फोटो छपवा कर जनता के करोड़ों रुपये विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined