हालात

सरकार की जनता के साथ गद्दारी, कोविड से भी बड़ी महामारी : लालू प्रसाद यादव

बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 15 मई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट कर केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, 'सरकार की जनता के साथ ग़द्दारी कोविड से भी बड़ी महामारी है.'

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद जेल से बाहर आते ही राजनीति में पूरी तरह सक्रिय दिख रहे है। लालू प्रसाद रविवार को अपने विधायकों के साथ वर्चुअल बैठक भी करने वाले हैं। इस बीच, उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी का नाम लिए बिना निशाना साधा है। उन्होंने सरकार की गद्दारी को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया।

लालू प्रसाद ने शुक्रवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लोगों को सतर्क करते हुए लिखा, '' सरकार की जनता के साथ गद्दारी कोविड से भी बड़ी महामारी है।'' माना जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिए उन्होंने बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

Published: undefined

इससे पहले भी लालू ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को भाजपाई तक करार दे चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, '' भाजपाई नीतीश के इस राज का कोई नामकरण नहीं करना। बिहार में ऑक्सीजन, वैक्सीन, इंजेक्शन, बेड की तो छोड़िए साधारण बुखार का दवा तक नहीं मिल रहा। मुख्यमंत्री इस पर कोई जवाब भी नहीं देगा। '' बहरहाल, लालू प्रसाद के जेल से बाहर आने के बाद बिहार की सियासत गर्म होने की पूरी संभावना व्यक्त की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined