हालात

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण सफल, बेटी रोहिणी आचार्य ने किया अंगदान, दोनों ICU में स्वस्थ

तेजस्वी यादव भी अपने पिता लालू यादव के इलाज के लिए इन दिनों सिंगापुर में हैं। ऑपरेशन के बाद उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि किडनी डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में सफल किडनी प्रत्यारोपण हो गया है। लालू यादव को बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी एक किडनी दी है। बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि ऑपरेशन के बाद दोनों को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है, जहां दोनों स्वस्थ हैं।

Published: undefined

इसकी जानकारी उनके पुत्र और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्विटर के जरिए दी। तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा, "पापा (लालू प्रसाद) का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

Published: undefined

उन्होंने आगे लिखा कि किडनी डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद। तेजस्वी यादव भी अपने पिता लालू प्रसाद के इलाज के लिए इन दिनों सिंगापुर में हैं।

Published: undefined

लालू यादव कुछ दिन पहले किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर गए थे। लालू यादव पिछले कई महीनों से स्वास्थ्य को लेकर परेशानी महसूस कर रहे थे। इससे पहले भी वे सिंगापुर इलाज के लिए गए थे और फिर लौट आए थे। इधर, लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने और उनके सफल ऑपरेशन को लेकर पटना सहित कई स्थानों पर पूजा पाठ किया जा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined