हालात

बड़ी खबर LIVE: विकास मालू ने बताया सतीश कौशिक की आखिरी रात क्या हुआ था, साथ खाना खाया और फिर...

सतीश कौशिक की मौत के बाद आरोपों के घेरे में आए उनके दोस्त विकास मालू ने बताया कि हम दोनों ने करीब 9:15 बजे खाना खाया और सो गए, तब तक वह बिल्कुल सामान्य थे। रात 12.20 बजे उन्होंने मैनेजरर को फोन कर बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विकास मालू ने बताया सतीश कौशिक की आखिरी रात में क्या हुआ था, साथ खाना खाया और फिर...

सतीश कौशिक की मौत पर विकास मालू ने कहा कि उल रात उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी, उन्होंने अपने मैनेजर संतोष को रात करीब 12.20 बजे फोन किया और अस्पताल के लिए निकल गए लेकिन वह अस्पताल के गेट तक नहीं पहुंच पाए। हम दोनों ने करीब 9:15 बजे खाना खाया और सो गए, तब तक वह बिल्कुल सामान्य थे।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

BRS विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के कथित दुरूपयोग को संसद के दोनों सदनों में उठाएगी, बाहर भी कर सकती है प्रदर्शन

सतीश कौशिक की मौत को लेकर पत्नी के आरोपों पर विकास मालू ने दी सफाई- सबूत दिखाने की दी चुनौती

कुबेर समूह के निदेशक विकास मालू ने अपनी पत्नी के आरोपों पर कहा कि अगर वह (सान्वी मालू) मीडिया के सामने कुछ हाइप करना चाहती हैं तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता। पुलिस और सरकार हैं और अगर मैं गलत हूं तो मैं कुछ भी झेलने को तैयार हूं। उनके आरोप गलत हैं वरना उन्हें सबूत दिखाना चाहिए। सतीश कौशिक से मेरे सिर्फ पारिवारिक संबंध थे, मैं उनके साथ किसी कारोबार में नहीं जुड़ा था। और जो ये दावे कर रहे हैं उन्हें इसे साबित करना होगा।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

सतीश कौशिक की मौत की जांच कर रही दिल्ली पुलिस विकास मालू के फार्महाउस पहुंची, पार्टी के दिन मौजूद स्टाफ से हो रही है पूछताछ

अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की टीम विकास मालू के फार्महाउस पर पहुंची है। फार्महाउस पर पार्टी वाले दिन मौजूद स्टाफ से पूछताछ की जा रही है, गार्ड रूम में एंट्री रजिस्टर भी चेक किया जा रहा है।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष और नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार के डंपर से टकराने से 5 लोगों की मौत, सभी बिहार के रहने वाले

सेना ने पूर्वी सिक्किम में भारी बर्फबारी के कारण नाथू ला और त्सोमगो झील में फंसे 370 पर्यटकों को बचाया

वायु सेना के MI-17 हेलीकॉप्टर ने राजस्थान के जोधपुर के पास पीलवा गांव में एहतियातन लैंडिंग की

अहमदाबाद टेस्ट में आज का खेल खत्म, ऑस्ट्रेलिया 3/0, भारत को 88 रन की लीड   

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण से पहले अपने आवास पर सर्वदलीय बैठक की

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव अस्पताल में भर्ती, पेट में तकलीफ की शिकायत

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के पेट में छोटे से अल्सर का पता चला है। केसीआर ने रविवार सुबह पेट में तकलीफ की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोएंटरोलॉजी ले जाया गया। अस्पताल ने बुलेटिन में कहा कि सीटी स्कैन और एंडोस्कोपी की गई। जांच में पेट में एक छोटा अल्सर पाया गया, जिसे चिकित्सकीय रूप से प्रबंधित किया जा रहा है। उनके अन्य सभी पैरामीटर सामान्य हैं। उचित दवा शुरू कर दी गई है।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

अहमदाबाद टेस्ट में भारत की पारी 571 पर खत्म, ऑस्ट्रेलिया पर 91 रन की बढ़त, दोहरे शतक से चूके कोहली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में जारी टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया की पहली पारी 571 रन पर खत्म हो गई है। श्रेयस अय्यर पीठ में दर्द की वजह से बैटिंग के लिए नहीं आए। विराट कोहली ने 186 रनों की पारी खेली। भारत ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया पर 91 रनों की बढ़त ली है।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

तमिलनाडु पुलिस ने उत्तर भारतीय कामगारों पर टिप्पणी के लिए नाम तमिलर काची के मुख्य समन्वयक सीमन के खिलाफ केस दर्ज किया

ED, CBI, IT के छापे शत प्रतिशत राजनीतिक, BJP के घपले छुपाने और विपक्ष को कमजोर करने के लिए

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आज सीतापुर में कहा कि ये ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स की कार्रवाई उन्हीं पर है जो बीजेपी का मुकाबला कर रहे हैं। ये शत प्रतिशत राजनीतिक छापे हैं। विपक्ष को कैसे कमजोर किया जाए? बीजेपी के जो घोटाले हैं, घपले हैं उसको छुपाने के लिए और विपक्ष को कमजोर करने के लिए ये छापे पड़ रहे हैं।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

असम में एक गाड़ी से करीब 5 किलो हेरोइन बरामद, 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है बाजार में कीमत

असम के कार्बी आंगलोंग जिले में पुलिस और सीआरपीएफ ने एक अभियान में एक वाहन से करीब 5 किलोग्राम हेरोइन बरामद की जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपए बताई गई है। पुलिस ने एक तस्कर को भी पकड़ा है। हेरोइन को गाड़ी की छत में अलग से वेल्ड कर छुपाया गया था।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

बिहारः मंत्री तेज प्रताप यादव के घर चोरी, होली पर प्रदर्शन के लिए आए वृंदावन के कलाकारों पर लगाया आरोप

लालू यादव के पुत्र और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के सहायक एम सिन्हा ने मंत्री के आवास पर चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके निवास पर होली के त्योहार में प्रदर्शन करने के लिए बुलाए गए वृंदावन के कलाकारों ने चोरी को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

यूपी में 'बाबा' की बुलडोजर नीति पर अखिलेश यादव का तंज, कहा-भाजपाई पहले खुद पर इसे लागू करके दिखाएं

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी की बुलडोजर नीति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अवैध निर्माण और कॉलोनियों पर बुलडोजर चलाने से पहले बीजेपी सरकार अपने सभी कार्यालयों, मंत्री, नेताओं और कार्यकर्ताओं के घरों, दुकानों और प्रतिष्ठानों के वैध नक्शे और अनुमति की जांच कर उन पर बुलडोजर चलाए।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

मध्य प्रदेश: भोपाल में रंग पंचमी के मौके पर लोग रंगों से खेलते हुए देखे गए

अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन भारत ने पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 500 रन बना लिए हैं

अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन भारत ने पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 500 रन बना लिए हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए थे। चौथे टेस्ट में विराट कोहली 154 रन पर नाबाद खेल रहे हैं।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

अहमदाबाद में खेलेजा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन टी-ब्रेक तक भारत ने पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 472 रन बना लिए हैं

अहमदाबाद में खेलेजा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन टी-ब्रेक तक भारत ने पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 472 रन बना लिए हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए थे। चौथे टेस्ट में विराट कोहली 135 रन पर नाबाद खेल रहे हैं।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आयोजित 'सुषमा स्वराज सम्मान समारोह' में भाग लिया

उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा द्वारा आयोजित 'सुषमा स्वराज सम्मान समारोह' में भाग लिया। उन्होंने कहा, "हमने महिला सशक्तिकरण के लिए प्रदेश में मातृशक्ति के लिए 30% आरक्षण सुनिश्चित करने का प्रावधान किया है।"

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

सतीश कौशिक की मौत: फार्महाउस मालिक की पत्नी ने अभिनेता की मौत में पति की भूमिका का आरोप लगाया, पुलिस ने शुरू की जांच

अहमदाबाद टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली सेंचुरी के करीब पहुंचे 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में जारी सीरीज़ का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर है। केएस भरत और विराट कोहली ने लंच के बाद आक्रामक बल्लेबाजी शुरू की। भारत और ऑस्ट्रेलिया के स्कोर के बीच अब 100 रन से भी कम का अंतर बचा है। विराट कोहली 90's में पहुंच गए हैं, दूसरी ओर केएस भरत तेज़ी से रन बटोर रहे हैं. भारत का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 389 रन हो गया है।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

गाजियाबाद में 25,000 रुपए का इनामी बदमाश महेश उर्फ भोलू गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में ASP रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि 25,000 रुपए का इनामी बदमाश महेश उर्फ भोलू गिरफ्तार किया गया। इसने SHO की पिस्तौल छिनकर भागने की कोशिश की, जवाबी फायरिंग में यह घायल हुआ। एक पिस्तौल, कारतूस व अन्य बरामद किए गए हैं। इस पर एक दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

हैदराबाद: केन्द्रीय गृह मंत्री ने 54वें सीआईएसएफ स्थापना दिवस परेड के अवसर पर निसा में बैफल रेंज 'अर्जुन' का उद्घाटन किया

दिल्ली हाई कोर्ट ने पटियाला हाउस कोर्ट के परिसर में होली मिलन समारोह के दौरान 'अनुचित' नृत्य प्रदर्शन की निंदा की   

मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 3 किलो सोना जब्त किया

मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने अदीस अबाबा से मुंबई पहुंचे तीन विदेशी नागरिकों से 3 किलो सोना जब्त किया है।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

तमिलनाडु: चेन्नईयिन फुटबॉल क्लब के द्वारा चेन्नई के मरीना बीच पर क्लीनिंग ड्राइव का आयोजन किया गया

पश्चिम बंगाल सरकार राज्य के विभिन्न अस्पतालों में एडेनो वायरस के नियंत्रण के लिए आठ सदस्यों की एक टास्क फोर्स का गठन किया

पश्चिम बंगाल सरकार राज्य के विभिन्न अस्पतालों में एडेनो वायरस के नियंत्रण और प्रभावित व्यक्तियों के उपचार से संबंधित कार्यों की निगरानी के लिए तत्काल प्रभाव से आठ सदस्यों की एक टास्क फोर्स का गठन किया।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

यूपी के चंदौली में रेलवे स्टेशन डीडीयू पर चेकिंग के दौरान एक युवक के बैग से 1.5 करोड़ रुपए बरामद

उत्तर प्रदेस के रेलवे स्टेशन डीडीयू पर चेकिंग के दौरान एक युवक के बैग से 1.5 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। युवक का नाम रमेश दास है वह छत्तीसगढ़ का निवासी है। यह पैसा उसे दिल्ली के करोल बाग के निवासी आशीष अग्रवाल ने दिया है।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सीआईएसएफ के 54वें स्थापना दिवस परेड में शामिल हुए 

मध्य प्रदेश: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में रंग पंचमी के अवसर पर श्रद्धालुओं ने होली खेली

पश्चिम बंगाल में फरक्का के पास वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव, शीशे टूटे

पश्चिम बंगाल में फरक्का के पास वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया। पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) कौशिक मित्रा ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। इसकी जांच की जाएगी, जांच के आदेश दिए गए हैं।

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 12 Mar 2023, 8:05 AM IST