हालात

बड़ी खबर LIVE: उदयपुर हत्याकांड को लेकर गुरुग्राम में लगे नफरती नारे, मामला दर्ज

उदयपुर हत्‍याकांड को लेकर गुरुग्राम में बुधवार को एक समुदाय विशेष के खिलाफ भड़काऊ नारे लगाए जाने के मामले में हरियाणा पुलिस ने केस दर्ज किया है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक यह घटना विश्‍व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से आयोजित रैली क दौरान हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पश्चिम बंगाल में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1739 नए मामले, 456 मरीजों को अस्पताल से मिली छुट्टी 

छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल ने रायपुर में चिकित्सक दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया

मुंबई: ईडी कार्यालय से निकले शिवसेना नेता संजय राउत

मणिपुर: मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह ने नोनी लैंडस्लाइड स्थल का किया दौरा

एजबेस्टन टेस्ट: ऋषभ पंत की धमाकेदार बल्लेबाजी, 89 गेंद में जड़ा शतक

तेलंगाना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में पार्टी महासचिवों से मुलाकात की

बिहार में वज्रपात से 5 और लोगों की मौत, सीएम नीतीश ने किया मुआवजे का ऐलान

उदयपुर केस में आतंकी संगठन का हाथ नहीं, अभी ये कहना असामयिक: राजस्थान ATS

एजबेस्टन टेस्ट: चाय तक भारत का स्कोर 174/5, जडेजा-पंत क्रीज पर

उदयपुर हत्याकांड को लेकर गुरुग्राम में लगे नफरती नारे, मामला दर्ज

उदयपुर हत्‍याकांड को लेकर गुरुग्राम में बुधवार को एक समुदाय विशेष के खिलाफ भड़काऊ नारे लगाए जाने के मामले में हरियाणा पुलिस ने केस दर्ज किया है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक यह घटना विश्‍व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से आयोजित रैली क दौरान हुई। भारतीय दंड संहिता के सेक्‍शन 116, 153A, 295A, 34, 504 के तहत यह एफआईआर दर्ज की गई है।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

तमिलनाडु में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2385 नए मामले

कर्नाटक के शिवमोग्गा-श्रृंगेरी रोड पर निजी बस और सरकारी बस की टक्कर में 50 से अधिक यात्री घायल हुए

कर्नाटक के शिवमोग्गा-श्रृंगेरी रोड पर एक निजी बस और सरकारी बस की टक्कर में 50 से अधिक यात्री घायल हो गए। सभी घायल यात्रियों को मेगन अस्पताल, शिवमोग्गा में स्थानांतरित कर दिया गया। निजी बस में 35 से अधिक और केएसआरटीसी बस में 45 से अधिक यात्री सवार थे।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

असम के तिनसुकिया जिले में उल्फा और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, एक उग्रवादी की मौत

राष्ट्रपति चुनाव में NDA प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल से की मुलाकात

MNS प्रमुख राज ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र का डिप्टी सीएम बनने पर बधाई दी

तेलंगाना के हनमकोंडा जिले में अग्निपथ योजना को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में रोड शो किया

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने पुरी में जगन्नाथ रथ यात्रा में भाग लिया, राज्यपाल और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ रथ भी खींचा

ओवैसी ने पीएम मोदी से नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की, पूछा- क्यों बचा रही है बीजेपी?

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम पीएम मोदी से मांग करते हैं कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और कानून को अपना काम करने दें। बीजेपी उन्हें क्यों बचा रही है? बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा गुजरात क्लीन चिट का श्रेय लिया, अब उन्हें देखना होगा कि नूपुर शर्मा के बारे में भी कोर्ट ने क्या कहा।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल से हैदराबाद में, पीएम मोदी, अमित शाह और राज्यों के सीएम समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता रहेंगे मौजूद

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रालय में ओबीसी आरक्षण को लेकर बैठक की

अगले 3-4 घंटे में मुंबई, ठाणे, रायगढ़, पालघर मध्यम से तेज बारिश होने की संभावना

मुंबई मौसम विभाग ने अनुमान जताते हुए कहा कि अगले 3-4 घंटों के दौरान मुंबई, ठाणे, रायगढ़, पालघर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर मध्यम से तीव्र बारिश होने की संभावना है।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में अपने कार्यालय का दौरा किया, 24 जून को SFI कार्यकर्ताओं ने किया था तोड़फोड़

कांग्रेस के असली साधारण टैक्स को बीजेपी ने गब्बर सिंह टैक्स में बदल दिया- राहुल गांधी

बर्मिंघम (इंग्लैंड): भारत बनाम इंग्लैंड 5वें टेस्ट मैच को बारिश के चलते रोका गया 

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी: नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ली

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में नूपुर शर्मा को कानून के तहत उपलब्ध वैकल्पिक उपाय इस्तेमाल करने की स्वतंत्रता के साथ, उनकी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर देश भर में उनके खिलाफ दर्ज़ सभी प्राथमिकियों को दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग करने वाली याचिका वापस लेने की अनुमति दी।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके पति निर्दलीय विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से मुलाकात की।

राहुल गांधी का सरकार पर हमला, कहा- BJP ने देश में गुस्से का माहौल बनाया

नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि RSS-BJP इस देश में माहौल को खराब कर रही है। देश इस वक्त सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहा है। जबकि कांग्रेस पार्टी देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है। राहुल गांधी ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है। जबकि आरएसएस और बीजेपी देश के लोगों को दंगे में धकेलना चाहती हैं।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

यूपी: सुल्तानपुर में ट्रेलर ने ई-रिक्शे को रौंदा, मौके पर पांच की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले की थाना कोतवाली देहात अंतर्गत प्रयागराज-अयोध्या बाईपास पर शुक्रवार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर वाहन ने एक ई-रिक्शा को रौंद दिया। दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

देश में GST लागू हुए पांच साल पूरे, कांग्रेस ने GST में कमियों को लेकर केंद्र सरकार को घेरा

देश में जीएसटी लागू हुए पांच साल हो गए। इस मौके पर कांग्रेस की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। प्रेस से बात करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा, “कांग्रेस यह स्पष्ट करना चाहती है कि आज जो जीएसटी लागू है, वह यूपीए सरकार द्वारा परिकल्पित जीएसटी नहीं है। यह एक जीएसटी है जो त्रुटिपूर्ण, दोषपूर्ण और अस्थिर है। कानून इतना दोषपूर्ण है कि सरकार को 100 कार्यकारी निर्देश जारी करने के लिए मजबूर किया गया है।”

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

इंग्लैंड: आज से शुरू होने वाले भारत बनाम इंग्लैंड 5वें टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पहुंची 

क्या देश के प्रधानमंत्री अभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे?: ओवैसी

नुपूर शर्मा के बयान को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि क्या देश के प्रधानमंत्री अभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे? प्रधानमंत्री को समझना चाहिए कि किसी को सस्पेंड कर देना कोई सजा नहीं होती। आप सिर्फ नुपूर शर्मा के प्रधानमंत्री नहीं हैं।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर उद्धव ठाकरे बोले- रातों रात हुआ खेल, मेरी पीठ में घोंपा गया अविश्वास का खंजर

महाराष्ट्र में गुरुवार को नई सरकार के गठन के बाद आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रेस से बात करते हुए कई बड़ी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए रातों रात खेल किया गया। मेरी पीठ में अविश्वास का खंजर घोंपा गया।

प्रेस से बात करते हुए उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि जिस तरह से सरकार बनी है और एक तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया गया है, मैंने अमित शाह से यही कहा था। यह सम्मानपूर्वक किया जा सकता था। शिवसेना आधिकारिक तौर पर (उस समय) आपके साथ थी। यह मुख्यमंत्री (एकनाथ शिंदे) शिवसेना के नहीं हैं।

उद्धव ठाकरे ने कहा, “यह जो कल हुआ, मैं पहले ही अमित शाह से कह रहा था कि 2.5 साल शिवसेना का मुख्यमंत्री हो और वही हुआ। पहले ही अगर ऐसा करते तो महा विकास अघाडी का जन्म ही नहीं होता।

पूर्व सीएम ने कहा कि मुंबई में पर्यावरण के साथ न खेलें। आरे का फैसला पलट दिया गया जो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा गुस्सा मुंबई के लोगों पर मत निकालो। मेट्रो शेड के प्रस्ताव में बदलाव न करें।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल हुए

नूपुर शर्मा पर SC की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस बोली- सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को दिखाया आईना

निलंबित बीजेपी नेता नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी के बाद कांग्रेस पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस ने अपने बयान में कहा, “देश के सर्वोच्च न्यायालय ने आज निलंबित बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के मामले में महत्वपूर्ण और दूरगामी टिप्पणियां की हैं।”

कांग्रेस ने अपने बयान में कहा, “कोर्ट ने नूपुर शर्मा को "देश भर में भावनाओं को भड़काने के लिए अकेले जिम्मेदार" ठहराया और बिल्कुल सही कहा कि उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने कथित तौर पर यहां तक ​​​​कहा कि उदयपुर में दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए नूपुर शर्मा जिम्मेदार हैं।”

कांग्रेस ने कहा, “बेंच ने नूपुर शर्मा के अहंकारी, अड़ियल आचरण और उसके माफी मांगने के लिए भी कहा। अदालत ने पुलिस अधिकारियों द्वारा नूपुर शर्मा के साथ किए जा रहे सम्मानजनक व्यवहार पर भी प्रकाश डाला और पूछा कि क्या उनके लिए "रेड कार्पेट" तैयार किया जा रहा है।”

कांग्रेस ने अपने बयान में आगे कहा, “माननीय सुप्रीम कोर्ट की ये टिप्पणी, जो पूरे देश में गूंजी है, उससे सत्तारुण पार्टी का सिर शर्म से झुक जाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने इस सरकार को आईना दिखाया है और इसके कार्यों की कुरूपता को आधार बताया है। यह कोई रहस्य नहीं है कि बीजेपी सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काकर लाभ उठाना चाहती है। आज सुप्रीम कोर्ट ने हम में से हर एक में संकल्प को मजबूत किया है जो इन विनाशकारी विभाजनकारी विचारधाराओं से लड़ रहे हैं।”

कांग्रेस ने कहा कि हम सभी प्रकार की राष्ट्र-विरोधी ताकतों के ध्रुवीकरण के खिलाफ अपनी लड़ाई कभी नहीं छोड़ेंगे, जो राजनीतिक लाभ के लिए देश को अराजकता में डुबो देती हैं।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

आज हमारे किसान और कृषि की उपेक्षा हो रही है- राहुल गांधी

केरल के वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आज हमारे किसान और कृषि की उपेक्षा हो रही है। किसानों को बिना किसी वास्तविक समर्थन के अपने दम पर छोड़ दिया जाता है। वे सभी दिशाओं से निचोड़े जाते हैं। सरकारों को हमारे किसानों और कृषि की रक्षा के लिए काम करना चाहिए।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

डॉक्टर्स डे पर मैं देशभर के डॉक्टरों के समर्पण, धैर्य और तप को सलाम करता हूं- राहुल गांधी

असम: डिब्रूगढ़ में सीआरपीएफ कैंप में घुसा बाढ़ का पानी 

असम के डिब्रूगढ़ में बाढ़ का पानी CRPF के कैंप में घुस गया है। लगातार तेज बारिश के चलते हालात में कोई सुधार नहीं हो पा रहा। अगले 3-4 दिन तक बारिश होने की संभावना है।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

 संजय राउत बोले- मैं एक निडर व्यक्ति हूं 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मैं एक निडर व्यक्ति हूं। मैं निडर हूं क्योंकि मैंने अपने जीवन में कभी कुछ गलत नहीं किया है। अगर यह सब राजनीतिक है, तो हमें बाद में पता चलेगा। अभी, मुझे लगता है कि मैं एक न्यूट्रल एजेंसी में जा रहा हूं और मुझे उन पर पूरा भरोसा है।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

सोने पर सीमा शुल्क 10.75 प्रतिशत से बढ़ाकर 15 प्रतिशत किया गया

कच्चे तेल पर लगाया गया 23,250 रुपये प्रति टन सेस; कच्चे तेल का आयात इस उपकर के अधीन नहीं होगा: वित्त मत्रांलय

महाराष्ट्र: पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना नेता संजय राउत मुंबई में ईडी कार्यालय पहुंचे।

नूपुर शर्मा को SC की फटकार, कोर्ट ने कहा- आपके बयान से पूरे देश में लगी आग, TV पर आकर मांगनी चाहिए माफी

सुप्रीम कोर्ट निलंबित बीजेपी नेता नूपुर शर्मा की उस याचिका पर सुनवाई कर रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर कई राज्यों में दर्ज सभी प्राथमिकी को जांच के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग की है। नूपुर शर्मा का कहना है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

सुनवाई के दौरान नूपुर शर्मा की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता मनिंदर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उन्होंने टिप्पणी के लिए माफी मांगी और टिप्पणियों को वापस ले लिया। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उन्हें टीवी पर जाकर देश से माफी मांगनी चाहिए थी।

सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाते हुए कहा कि उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। उनके बयान से पूरे देश में आग लग गई। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उदयपुर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए उनके बयान से हुई नाराजगी जिम्मेदार है, जहां एक दर्जी की हत्या कर दी गई थी।

नूपुर शर्मा की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जब आप किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हैं, तो उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जाता है, लेकिन कोई भी आपको छूने की हिम्मत नहीं करता है, जो आपका दबदबा दिखाता है।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

सभी देशवासियों को महाप्रभु श्री जगन्नाथ रथयात्रा के पावन अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “सभी देशवासियों को महाप्रभु श्री जगन्नाथ रथयात्रा के पावन अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूं कि श्रद्धा और आस्था से भरी ये यात्रा आप सबके जीवन में सुख, समृद्धि, शांति और बेहतर स्वास्थ्य लाए।”

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

मणिपुर के नोनी में भूस्खलन स्थल से रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान 4 और शव मिले, मृतकों की संख्या बढ़कर 18 हुई

मणिपुर के नोनी के तुपुल में गुरुवार को भूस्खलन के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। आज सुबह मलबे से 4 और शव मिले हैं। इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

नूपुर शर्मा ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर कई राज्यों में दर्ज सभी प्राथमिकी को जांच के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की SC से की मांग

निलंबित बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर कई राज्यों में दर्ज सभी प्राथमिकी को जांच के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। नूपुर शर्मा का कहना है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

आयकर विभाग ने NCP प्रमुख शरद पवार को 2004, 2009, 2014 और 2020 में दायर चुनावी हलफनामों के संबंध में नोटिस भेजा

शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 5 पैसे गिरकर अब तक के सबसे निचले स्तर 79.11 पर पहुंचा रुपया 

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 399.69 अंक गिरकर 52,619.25 पर पहुंचा, निफ्टी 130.25 अंक गिरकर 15,650 पर

ED दफ्तर जाने से पहले संजय राउत बोले- सभी जानते हैं, पूरी तरह से सियासी है ये मामला

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आज मैं ईडी जा रहा हूं। सभी जानते हैं कि यह पूरी तरह से राजनीतिक है। केंद्रीय एजेंसी ने मुझे तलब किया और मैं एक नागरिक होने के साथ-साथ सांसद भी हूं। इसलिए मैं ईडी के पास जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि मैं इस सरकार को बधाई देता हूं। मैं उनका स्वागत करता हूं। जब उद्धव ठाकरे की सरकार आई, तो वे पहले दिन से कह रहे थे कि वे उन्हें परेशान करेंगे। लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे। हम इस सरकार को परेशान नहीं करेंगे, उन्हें जनता के लिए काम करना चाहिए।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

देश में कल कोरोना वायरस के लिए 5,02,150 सैंपल टेस्ट किए गए

केरल: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कन्नूर पहुंचे, वह सड़क मार्ग से अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के लिए होंगे रवाना  

देश में 24 घंटे में कोरोना के 17,070 नए केस आए सामने, 23 लोगों की मौत

देश में आंगनबाड़ियों में पौष्टिक भोजन पाने के लिए गरीब बच्चों को आधार जरूरत करार देने पर राहुल गांधी ने खड़े किए सवाल

उदयपुर से सुबह के दृश्य जहां कन्हैया लाल की हत्या के मद्देनजर धारा 144 लागू है

भारी बारिश के बाद मुंबई के सायन-बांद्रा लिंक रोड पर जलभराव

देश में सिंगल यूज प्लास्टिक पर आज से प्रतिबंध लागू

1 जुलाई यानी आजे से दिल्ली में कमर्शियल LPG सिलेंडर (19 किलो) की कीमतों में 198 रुपए की कमी आई

1 जुलाई यानी आजे से दिल्ली में कमर्शियल LPG सिलेंडर (19 किलो) की कीमतों में 198 रुपए की कमी आई है। 19 किलो के कमर्शियल LPG सिलेंडर की कीमत अब 2,021 रुपए होगी। पहले यह 2,219 रुपए थी।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

ओडिशा : आज से शुरू हो रही रथ यात्रा के लिए पुरी में सभी तैयारियां

दिल्ली में गर्मी की छुट्टियों के बाद आज से खुले स्कूल

मिजोरम में कोरोना के 58 नए मामले सामने आए

संजय राउत आज ED के सामने होंगे पेश, पार्टी कार्यकर्ताओं से की अपील, ED दफ्तर के बाहर न हों इकट्ठा

शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से ED कार्यालय के बाहर इकट्ठा न होने की अपील की है। संजय राउत आज दोपहर 12 बजे ED के समक्ष पेश होने वाले हैं। उन्हें एजेंसी ने समन किया था।

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 Jul 2022, 7:49 AM IST