हालात

बड़ी खबर LIVE: उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम हैं और रहेंगे, मौका मिला तो हम सदन में बहुमत साबित करेंगे- संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं और वह सीएम बने रहेंगे। उनका कहना है कि अगर हमें मौका मिला तो हम सदन के पटल पर अपना बहुमत साबित करेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उद्धव ठाकरे मुंबई सीएम आवास छोड़ 'मातोश्री' पहुंचे, समर्थन में शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता जुटे

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे मुंबई में सीएम आवास से निकलने के बाद अपने परिवार के घर 'मातोश्री' पहुंचे। उनका समर्थन जताने के लिए 'मातोश्री' के बाहर शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता जुटे हुए हैं।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र सीएम आवास छोड़ा, परिवार के साथ 'मातोश्री' में शिफ्ट हुए

मजम्मू कश्मीर DGP दिलबाग सिंह ने आज पंपोर में SI फारूक अहमद मीर के घर जाकर संवेदना व्यक्त की

सेना ने पिछले दो दिनों से बर्फीले तूफान में छुट दर्रे के पास बच्चों सहित फंसे बकरवालों के एक समूह को बचाया

शिवसेना कार्यकर्ता मुंबई में सीएम उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' के बाहर अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए इकट्ठा हुए

उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे, मौका मिला तो हम सदन में बहुमत साबित करेंगे- संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं और वह सीएम बने रहेंगे। उनका कहना है कि अगर हमें मौका मिला तो हम सदन के पटल पर अपना बहुमत साबित करेंगे।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

उद्धव ठाकरे के समर्थन में आवास के बाहर उमड़ी शिवसेना कार्यकर्ताओं की भीड़

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता अशोक चव्हाण और बालासाहेब थोराट जल्द ही सीएम उद्धव ठाकरे से मिलेंगे

महाराष्ट्र में आज कोरोना के 3,260 नए केस आए, सक्रिय मामलों की संख्या 24,639 पहुंची

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया कल देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर विशेषज्ञों की कोर टीम के साथ समीक्षा बैठक करेंगे

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और सुप्रिया सुले के बीच मुंबई में सीएम आवास पर बैठक संपन्न हुई

AIADMK की आम परिषद की बैठक से पहले ई पलानीस्वामी के समर्थक उनके आवास पर एकत्र हुए

महाराष्ट्र के ठाणे में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के समर्थन में पोस्टर लगे

AIADMK समन्वयक पनीरसेल्वम ने कल होने वाली पार्टी की आम परिषद की बैठक से पहले अपने आवास पर समर्थकों से मुलाकात की

जम्मू-कश्मीरः रामबन में भूस्खलन और भारी वर्षा के कारण 30 जगहों पर NH-44 बंद किया गया, करीब दो हजार यात्री फंसे

कर्नाटकः राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के लिए JDS ने विधायक श्रीनिवास गौड़ा और श्रीनिवास एसआर को निष्कासित किया

महाराष्ट्र का संकट शिवसेना का अंदरूनी मामला, उद्धव ठाकरे निपटने में सक्षम- केसी वेणुगोपाल

कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति पर कहा कि यह शिवसेना का आंतरिक मुद्दा है और पार्टी नेतृत्व इसे आसानी से सुलझा सकता है। समस्या यह है कि भाजपा का विधायकों को अपने कब्जे में लेने के लिए धन और एजेंसियों का इस्तेमाल करने का रवैया है। मुझे लगता है कि शिवसेना बच जाएगी।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

NCP प्रमुख शरद पवार, सुप्रिया सुले और जितेंद्र आव्हाड मुंबई में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास पहुंचे

27 जून को कांग्रेस देश के हर विधानसभा क्षेत्रों में 'सत्याग्रह' विरोध करेगी

कांग्रेस 27 जून को पार्टी विधायकों, सांसदों और नेताओं के नेतृत्व में अग्निपथ योजना के खिलाफ अपने-अपने राज्यों के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक 'सत्याग्रह' विरोध करेगी।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

महाराष्ट्र संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे का संबोधन

सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि यह सच है कि मैं अपनी सर्जरी और स्वास्थ्य की स्थिति के कारण पिछले कुछ महीनों में लोगों से नहीं मिल सका। लेकिन अब, मैंने लोगों से मिलना शुरू कर दिया है। मैं यह नहीं जानना चाहता कि हमारे विधायकों के साथ क्या हो रहा है और वे कहां जा रहे हैं या उन्हें कहां ले जाया जा रहा है।

उद्धव ने आगे कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि यह बालासाहेब की शिवसेना नहीं है। उन्हें बताना चाहिए कि बाला साहब के विचार क्या थे। यह वही शिवसेना है जो अपने समय में थी 'हिंदुत्व' ही हमारी जिंदगी।

उद्धव ने कहा कि 2019 में जब तीनों दल एक साथ आए तो शरद पवार ने मुझसे कहा कि मुझे सीएम पद की जिम्मेदारी लेनी है। मुझे पहले का अनुभव भी नहीं था। लेकिन मैंने जिम्मेदारी ली। शरद पवार और सोनिया गांधी ने मेरी बहुत मदद की, उन्होंने मुझ पर अपना विश्वास बनाए रखा। यदि कोई विधायक चाहता है कि मैं मुख्यमंत्री के रूप में नहीं बना रहूं, तो मैं अपना सारा सामान वर्षा बंगले (मुख्यमंत्री का आधिकारिक निवास) से मातोश्री ले जाने के लिए तैयार हूं।

लेकिन जब मेरे अपने लोग (विधायक) मुझे नहीं चाहते तो मैं क्या कह सकता हूं। अगर उन्हें मेरे खिलाफ कुछ कहना होता, तो सूरत में यह सब कहने की क्या जरूरत थी, वे यहां आकर मेरे सामने यह कह सकते थे।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं विधायकों को अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं, वे यहां आएं और मेरा इस्तीफा राजभवन ले जाएं। मैं शिवसेना पार्टी प्रमुख का पद भी छोड़ने को तैयार हूं, दूसरों के कहने पर नहीं बल्कि अपने कार्यकर्ताओं के कहने पर।

उद्धव ने कहा कि अगर आप (विधायक) कहते हैं, तो मैं सीएम पद छोड़ने के लिए तैयार हूं। यह संख्या के बारे में नहीं है लेकिन कितने मेरे खिलाफ हैं। एक भी व्यक्ति या विधायक मेरे खिलाफ होगा तो मैं चला जाऊंगा। अगर एक भी विधायक मेरे खिलाफ है तो यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक है। सीएम के पद आते और जाते रहते हैं लेकिन असली संपत्ति लोगों का स्नेह है। पिछले 2 वर्षों में, मेरा सौभाग्य रहा कि मुझे लोगों का भरपूर स्नेह मिला।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

चंडीगढ़: सेक्टर 53-54 स्थित फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग

चारधाम यात्रा में अब कम होने लगी श्रद्धालुओं की संख्या

चारधाम यात्रा के शुरू होते ही इस वर्ष यात्रा के लिए देश भर से श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा था। धामों में पहुंचने वाले तीर्थयात्रियों की संख्या के मद्देनजर सुविधा जुटानी चुनौती बन गई थी। शासन-प्रशासन ने समन्वय बनाकर यात्रा का सफलता पूर्वक संचालन किया जा रहा है। मगर, डेढ़ माह के बाद श्रद्धालुओं की संख्या घटने लगी है।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

महाराष्ट्र: मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को ठाणे कोर्ट से जमानत मिल गई है

अफगानिस्तान: भूकंप से मरने वालों की संख्या पहुंची 950, 600 से अधिक लोग घायल

अफगानिस्तान में 6.1 तीव्रता के भूकंप में 950 लोगों की मृत्यु हो गई है और 600 से अधिक लोग घायल हैं

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

अफगानिस्तान में भूकंप से तबाही, 920 लोगों की मौत

अफगानिस्तान के दो पूर्वी प्रांतों में बुधवार तड़के आए भूकंप से तबाही मच गई है। यहां इस भयानक भूपंक की चपेट में आने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 920 हो गई है।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

उत्तर प्रदेश: आगरा की सेंट्रल जेल में बंद 12 कैदियों ने उत्तर प्रदेश बोर्ड की परीक्षा पास की

सोनिया गांधी ने ईडी को लिखा पत्र- 23 जून के समन को स्थगित करने की मांग

प्रधानमंत्री 26-28 जून तक जर्मनी, यूएई के दौरे पर रहेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए और संयुक्त अरब अमीरात और जर्मनी का दौरा करने वाले हैं।

मोदी 26 और 27 जून को जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत जी7 शिखर सम्मेलन के लिए जर्मनी के चांसलर ओलाफ शोल्ज के निमंत्रण पर जर्मनी के श्लॉस एल्मौ का दौरा करेंगे।

विदेश मंत्रालय (एमईए) ने एक बयान में कहा, "शिखर सम्मेलन के दौरान, प्रधानमंत्री के दो सत्रों में बोलने की उम्मीद है, जिसमें पर्यावरण, ऊर्जा, जलवायु, खाद्य सुरक्षा, स्वास्थ्य, लैंगिक समानता और लोकतंत्र शामिल हैं।"

महत्वपूर्ण मुद्दों पर अंतर्राष्ट्रीय सहयोग को मजबूत करने के प्रयास में, अर्जेंटीना, इंडोनेशिया, सेनेगल और दक्षिण अफ्रीका जैसे अन्य लोकतंत्रों को भी आमंत्रित किया गया है, उन्होंने कहा, "शिखर सम्मेलन के मौके पर, प्रधानमंत्री कुछ भाग लेने वाले देशों के नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे।"

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

पहले बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहती थी, अब वह विपक्ष मुक्त भारत बनाना चाहती है: अधीर रंजन चौधरी

महराष्ट्र की राजनीति पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "पहले बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहती थी, अब वह विपक्ष मुक्त भारत बनाना चाहती है। सरकार अपना मकसद पूरा करने के लिए हर तरीके के 'नापाक' प्रयास कर रही है। जरूरत पड़ने पर सारी एजेंसी, पुलिस बल का दुरुपयोग कर हर संभव प्रयास कर रही है।"

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

राहुल गांधी आज शाम को हर राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनके राज्य प्रमुखों और AICC प्रभारियों से मुलाकात करेंगे

भुवनेश्वर में भारी बारिश 

अग्निपथ योजना को लेकर राहुल बोले- युवा कड़ी मेहनत करेंगे और अपने घरों को वापस जाएंगे

कांग्रेस दफ्तर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मुझे कुछ दिन पहले ईडी दफ्तर में बुलाया गया, छोटा सा कमरा था। 12 बाई 12 का कमरा था, बीचे में मेज थी कंप्यूटर था। ईडी के ऑफिसर थे मैं उनके साथ कमरे में बैठा था। शाम हुई मैं कुर्सी से नहीं हिला। अधिकारियों ने पूछा कि हम थक गए हैं लेकिन आप नहीं, तो उन्होंने पूछा की आपका क्या सीक्रेट है। तो मैंने कहा कि मुझे कितने भी घंटे बिठा दो मुझे फर्क नहीं पता, मैंने उन्हें सच बात नहीं बताई।

लेकिन सच ये है कि उस कमरे में सिर्फ राहुल नहीं कांग्रेस का हर कार्यकर्ता था। राहुल गांधी ने कहा कि आप एक राहुल को थका सकते हो लेकिन करोड़ों कार्यकर्ता को नहीं थका सकते हो। राहुल गांधी ने आगे कहा कि उस कमरे इस सरकार के खिलाफ जो भी बिना डरे लड़ता है वो भी बैठा था। फिर भला मैं कैसे थकता। राहुल गांधी ने आगे बताया कि आखिरी दिन अधिकारियों ने कहा कि राहुल जी आपने इतने सरल तरीके से जवाब दिया इतनी पेंशंश आपके अंदर कैसे आई।

राहुल ने कहा कि कांग्रेस में इतने साल से हूं पेशंश नहीं आएगी तो क्या आएगी। बीजेपी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि लेकिन वहां (BJP) में हाथ जोड़ लो, मत्था टेक लो और झूठ बोल लो काम वैसे भी हो जाएगा।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं को डराया नहीं जा सकता है। कांग्रेस पार्टी के नेता को दबाया, धमकाया नहीं जा सकता है, क्योंकि ये पार्टी सच्चाई के लिए लड़ती है। झूठ जरूर थक जाएगा लेकिन सच्चाई कभी नहीं थकती। राहुल गांधी ने कहा कि आज सबसे जरूरी बात रोजगार की है। मोदी सरकार ने रीड की हड्डी MSME को तोड़ दिया है। मैं आज नहीं महीनों से कह रहा हूं युवाओं से कह रहा हूं, हिंदुस्तान के पीएम ने इस देश की रीढ़ की हड्डी को तोड़ दिया है। चाहे सरकार कुछ भी कर ले अब वो देश के युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा। देश के दो तीन उद्योगपती देश को रोजगार नहीं दिला सकते हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जो आखिरी रास्ता था, देशभक्ति का, आर्मी का, फोर्स का.. उस रास्ते को भी इन्होंने बंद कर दिया है। वे (भाजपा) 'एक रैंक, एक पेंशन' की बात करते थे, लेकिन अब 'न रैंक और न पेंशन' है। युवा कड़ी मेहनत करेंगे और अपने घरों को वापस जाएंगे। एक बार सेवानिवृत्त होने के बाद, उन्हें कोई रोजगार नहीं मिलेगा। वे देश की सेना को कमजोर कर रहे हैं और वे कहते हैं कि वे राष्ट्रवादी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को अग्निपथ योजना को वापस लेना होगा। भारत में युवा जानते हैं कि राष्ट्र को मजबूत करने के लिए सच्ची देशभक्ति की आवश्यकता होती है।

राहुल गांधी ने कहा कि दूसरी तरफ आज चीन की सेना हिंदुस्तान की धरती में बैठी है। हजार किलोमीट की जमीन चीन ने हमसे छीनी है। इस बात को भारत सरकार ने खुद माना है। राहुल गांधी ने कहा कि सेना को मजबूत करने की बजाय ये सेना को कमजोर कर रही है। इसका नजीता तब आएगा जब युद्ध होगा। राहुल गांधी ने कहा कि जो बात मैं कह रहा हूं उसे याद रखना। ये लोग देश का नुकसान कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कृषि कानून के लिए भी कहा था कि सरकार को बिल वापस लेना होगा, वही बात मैं इस अग्निपथ योजना को लेकर कह रहा हूं। असली देशभक्ति सेना को मजबूत करने की होगी ना की कमजोर करने की।

राहुल गांधी ने कहा कि हम इस योजना को भी हर हार में रद्द करवाएंगे।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

'सत्याग्रह' के लिए एआईसीसी दफ्तर पहुंचे राहुल और प्रियंका गांधी

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

भूकंप से दहला अफगानिस्तान, 280 लोगों की मौत, 595 से अधिक घायल

अफगानिस्तान के पक्तिका प्रांत में बुधवार तड़के आए भूकंप में कम से कम 280 लोगों की मौत हो गई और 595 घायल हो गए।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

'सत्याग्रह' के लिए एआईसीसी दफ्तर पहुंचे देश भर से कांग्रेस विधायक और वरिष्ठ नेता 

कोरोना पॉजिटिव पाए गए सीएम उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र कांग्रेस पर्यवेक्षक कमलनाथ ने दी जानकारी

हिंदुत्व के नाम पर देश में लोकतंत्र कम हो रहा है, लोग अभी नहीं समझ रहे हैं लेकिन बाद में पछताएंगे: गहलोत 

CM अशोक गहलोत ने कहा कि हिंदुत्व के नाम पर देश में लोकतंत्र कम हो रहा है, लोग अभी नहीं समझ रहे हैं लेकिन बाद में पछताएंगे। ये लोग (बीजेपी) खरीद-फरोख्त कर रहे हैं और सरकार गिरा रहे हैं, जबकि कानून-व्यवस्था की स्थिति नाजुक बनी हुई है और अर्थव्यवस्था कमजोर है। उन्होंने हर चीज का मजाक बनाया है। वे साजिश रच रहे थे और शुरू से ही महाराष्ट्र को निशाना बना रहे थे लेकिन अब यह बात सामने आ गई है। पीएम मोदी और अमित शाह को अहंकारी नहीं होना चाहिए और संविधान के अनुसार देश चलाना चाहिए।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

असम: कछार जिले का सिलचर कस्बा जलमग्न, गलियों में पानी भर जाने से नावों पर सवार हुए लोग 

असम के नागांव जिले में बाढ़ के कारण कई गांव जलमग्न

असम के नागांव जिले में बाढ़ के कारण कई गांव जलमग्न हुए। लगातार बाढ़ की स्थिति के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

झारखंड-मध्य प्रदेश में जिस तरह की राजनीति धन से प्रेरित है, वह भारत के संविधान के विपरीत है: कमलनाथ

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि झारखंड और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में जिस तरह की राजनीति धन से प्रेरित है, वह भारत के संविधान के विपरीत है। ऐसी राजनीति का उदय भविष्य के लिए एक खतरनाक मिसाल कायम करता है

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

भूकंप के झटकों से हिला अफगानिस्तान, 130 लोगों की मौत, 6.1 थी तीव्रता 

कांग्रेस के 'भारत जोड़ो' के ऐलान के बाद 'राहुल-सोनिया तोड़ो' की कोशिश करती है बीजेपी: जयराम रमेश

जयराम रमेश ने पूछा कि कांग्रेस के कन्याकुमारी से कश्मीर तक 'भारत जोड़ो यात्रा' पर मोदी-शाह की क्या प्रतिक्रिया थी? जयराम रमेश ने कहा कि जब कांग्रेस 'भारत जोड़ो' कहती है, तो पीएम-HM 'राहुल तोड़ोट, सोनिया गांधी तोड़ो', 'कांग्रेस तोड़ो' की कोशिश करती है, ये एक साजिश है।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेता विजय बाबू को दी अग्रिम जमानत 

केरल उच्च न्यायालय ने मलयालम अभिनेता-निर्माता विजय बाबू को उनके खिलाफ दर्ज यौन उत्पीड़न मामले में अग्रिम जमानत दे दी है।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

कोरोना संक्रमित होने के बाद राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी अस्पताल में भर्ती

आप क्या कांग्रेस मुक्त भारत बनाओगे, 7 पीढ़ी आ जाएगी तो भी कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बनेगा: अशोक गहलोत

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी से जिस तरह से ईडी 50 घंटे पूछताछ कर रही है ऐसा देश में कभी नहीं हुआ। गहलोत ने कहा कि जिस तरह पुलिस का रवैया रहा वो आज तक सामने नहीं आया, चाहे ईडी के अंदर की बात हो या बाहर की। पहली बार है कि पुलिस टारगेट कर के कांग्रेस नेताओं को, महिला नेताओं को चुन चुन के उनके साथ मिसबिहेब किया गया।

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि ये एक चिंता की बात है। गहतोल ने कहा कि जब देश में तानाशाही आएगी तो पुलिस वालों को क्या करना है ये उसका रिहर्सल है। हम खुद अपनी गिरफ्तारी दे रहे थे लेकिन पुलिस वाले हमारे साथ दुश्मनों की तरह व्यवाहर कर रहे थे। मैं मीडिया को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने हकीकत को दिखाया है।

पुलिस वालों ने मीडिया वालों को भी नहीं बख्शा, जब कांग्रेस ऑफिस में पुलिस घुसी थी तो उस दौरान मीडिया वालों को भी पीटा गया था। ये कौन सी परंपरा पैदा कर रहे हैं ये लोग। देश किस दिशा में जा रहा है? गहलोत ने कहा कि देश किस दिशा में जा रहा है किसी को नहीं मालूम। जनता को सत्य का साथ देना चाहिए और सत्य ही कांग्रेस के साथ है।

अशोक गहलोत ने कहा कि मैं आरएसएस-बीजेपी से पूछना चाहूंगा कि कब तक आप धर्म के नाम पर देश के लोगों को भड़काते रहोगे। गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप क्या कांग्रेस मुक्त भारत बनाओगे, 7 पीढ़ी आ जाएगी तो भी कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बनेगा।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

दिल्ली: आज कांग्रेस ऑफिस में इकट्ठा होंगे देशभर के कांग्रेस विधायक, मोदी सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन 

कांग्रेस पार्टी ने विभिन्न राज्यों के विधायकों आज दिल्ली में AICC मुख्यालय में इकट्ठा होंगे। वे आज 24 अकबर रोड पर ईडी द्वारा राहुल गांधी को बार बार तलब किए जाने और अग्निपथ योजना के खिलाफ सत्याग्रह करेंगे।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

आरजेडी ने 'अग्निपथ' योजना को वापस लेने की मांग को लेकर पटना विधानसभा से लेकर राजभवन तक का विरोध मार्च निकाला

बिहार: आरजेडी ने 'अग्निपथ' योजना को वापस लेने की मांग को लेकर पटना विधानसभा से लेकर राजभवन तक का विरोध मार्च निकाला। इस दौरान मार्च में राजद नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी मौजूद रहीं।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

भारत में कल कोरोना वायरस के लिए 3,10,623 सैंपल टेस्ट किए गए, कल तक कुल 85,88,36,977 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं: ICMR

देश में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटों में 12,249 नए मामले आए सामने, 13 लोगों की मौत

भारत में पिछले 24 घंटों में 12,249 नए मामले सामने आए, 9,862 ठीक हुए और 13 लोगों की मौत हुई

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

भारी बारिश और भूस्खलन को देखते हुए उच्च माध्यमिक विद्यालयों सहित रामबन ज़िले के सभी स्कूल आज बंद रहेंगे: उपायुक्त, रामबन, जम्मू-कश्मीर

द्रौपदी मुर्मू को मिली जेड प्लस सिक्योरिटी, NDA ने बनाया है राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार

असम में बाढ़ से हालत खराब, लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए लेना पड़ रहा नाव का सहारा

असम: नगांव में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोग एक जगह से दूसरी जगह आने-जाने के लिए नाव की मदद ले रहे हैं। बाढ़ से 55 लाख लोग प्रभावित हुए हैं।

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Jun 2022, 8:06 AM IST