हालात

बड़ी खबर LIVE: राजस्थान में बोले राहुल- संसद में हमें जनता के मुद्दे उठाने नहीं देती सरकार, माइक कर दिया जाता है बंद

भारत जोड़ो यात्रा कर रहे राहुल गांधी ने राजस्थान में कहा कि जब हम संसद में नोटबंदी, जीएसटी या चीन के मुद्दे पर बोलना चाहते हैं तो हमारा माइक बंद कर दिया जाता है, कैमरा कभी हमारी तरफ नहीं आता।

फोटो: सोशल मीडिया
)फोटो: सोशल मीडिया

मुंबई के लोअर परेल इलाके में एक निर्माणाधीन बहुमंजिली इमारत का बांस का मचान गिरने से पांच लोग घायल

असम पुलिस ने बिश्वनाथ जिले में 1000 किलो गांजा जब्त किया और दो व्यक्तियों को पकड़ा

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के वाथो इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई

उत्तराखंडः धारचूला पथराव पर पिथौरागढ़ डीएम ने नेपाल के अफसरों के साथ बैठक की, दोनों पक्षों के विशेषज्ञों सहित एक संयुक्त टीम बनाई गई

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ की डीएम रीना जोशी ने धारचूला में पथराव पर कहा कि भारत अपनी तरफ बांध बना रहा है, जिस पर नेपाल को दिक्कत है। आज हुई संयुक्त बैठक में हमने उन मुद्दों पर चर्चा की और उनका समाधान किया। हमने दोनों पक्षों के विशेषज्ञों सहित एक संयुक्त टीम भी बनाई है।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

असम में ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले पुलिस जवानों के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी, 400 परिवार होंगे लाभान्वित- सीएम

IND vs BAN: दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने भारत को 5 रनों से हराया, सीरीज पर कब्जा

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही SIT के सामने पेश हुए पंजाबी गायक बब्बू मान

ओडिशा: पदमपुर उपचुनाव का रिजल्ट गुरुवार को घोषित होगा, सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए

 ओडिशा में बरगढ़ जिले के पदमपुर विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव का रिजल्ट गुरुवार को घोषित किया जाएगा। ओडिशा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के मुताबिक, वोटो की गिनती सुबह आठ बजे से शुरू होगी। ओडिशा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) सुशील कुमार लोहानी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पहले पोस्टल बैलेट की गिनती की जाएगी। उपचुनाव के लिए 23 राउंड की मतगणना होगी। इसलिए मतगणना प्रक्रिया लंबे समय तक जारी रहेगी।

प्रत्येक टेबल पर एक मतगणना सुपरवाइजर , एक मतगणना सहायक और केंद्र सरकार का एक माइक्रो आब्जर्वर होगा। पर्याप्त रिजर्व कर्मी रहेंगे। उन्होंने कहा कि इन सभी को ठीक से ट्रेनिंग दी गई है। सीईओ सुशील कुमार लोहानी ने ईवीएम की गिनती पूरी होने के बाद, ईवीएम के आंकड़ों को सत्यापित करने के लिए पांच बूथों की वीवीपीएटी पर्चियों को स्वतंत्र रूप से चुना जाएगा।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

कश्मीर के 8 पत्रकारों को आतंकी ब्लॉग कश्मीर फाइट से मिली धमकी, 4 ने दिया इस्तीफा: नित्यानंद राय

जम्मू कश्मीर में हाल के दिनों में कई स्थानीय पत्रकारों को उनके काम को लेकर आतंकी संगठन से धमकियां मिली थी। इसी के चलते कुछ ने अपने संस्थानों से इस्तीफा दे दिया था। अब केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने बुधवार को राज्यसभा में बताया कि श्रीनगर स्थित स्थानीय समाचार पत्रों के लिए काम करने वाले आठ पत्रकारों को आतंकियों से धमकी मिली है। वहीं चार मीडियाकर्मियों ने कथित तौर पर इस्तीफा दे दिया है। मीडियाकर्मियों की सुरक्षा को लेकर सरकार द्वारा कई कदम भी उठाए जा रहे हैं।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

जम्मू कश्मीर में इस साल मारे गए 180 आतंकी, देश में कुल 126 आतंकी घटनाएं दर्ज

जम्मू कश्मीर में पिछले सालों के मुकाबले आतंकी घटनाओं में भारी कमी देखी गई है। देश भर में इस साल कुल 126 आतंकी घटनाएं हुई हैं, जिनमें से 123 अकेले घाटी में दर्ज की गई है। गृह मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक जम्मू कश्मीर में इस साल नवंबर तक सुरक्षा बलों ने अलग-अलग मुठभेड़ में 180 आतंकियों को मार गिराया है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने राज्यसभा में बताया कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा की स्थिति में काफी सुधार हुआ है। वहीं आतंकवादी हमलों में भी काफी कमी आई है। मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार घाटी में वर्ष 2018 में 417 आतंकी घटनाएं हुई थीं, जो कम होकर वर्ष 2021 में 229 हो गई है। वहीं इस साल नवंबर 2022 तक जम्मू कश्मीर में 123 आतंकी घटनाएं दर्ज की गई हैं। वहीं इस साल पंजाब, तमिलनाडु और कर्नाटक में भी कुल मिलाकर 3 आतंकी घटनाएं घटी हैं, हालांकि इन तीनों घटनाओं में कोई जन हानि नहीं हुई है।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म बनी 'ब्रह्मास्त्र'

गूगल इंडिया ने बुधवार को 'ईयर इन सर्च 2022' परिणामों में सबसे अधिक खोजे गए प्रश्नों, घटनाओं, व्यक्तित्वों और बहुत कुछ का खुलासा किया, जिसमें रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' देश में सबसे अधिक खोजी गई फिल्म थी।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

एमसीडी चुनाव में जीत पर सिसोदिया बोले- ये सिर्फ जीत नहीं बल्कि हमारे लिए बड़ी जिम्मेदारी है

आम आदमी पार्टी ने बुधवार को दिल्ली एमसीडी चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल की है। इसके बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह सिर्फ एक जीत नहीं बल्कि उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार व्यक्त किया। दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नकारात्मक पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने सीएम अरविंद केजरीवाल जी की कट्टर ईमानदारी और कार्यशैली को जीत दिलाई है। हमारे लिए यह सिर्फ एक जीत नहीं बल्कि एक बड़ी जिम्मेदारी है।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

वायु गुणवत्ता पैनल ने दिल्ली-एनसीआर में चरण 3 के तहत प्रतिबंध हटाने का निर्देश दिया

राजस्थान: भारत जोड़ो यात्रा संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए निकाली गई है- CM अशोक गहलोत

अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कच्चे तेल के दाम ऊपर जाएं या नीचे, लेकिन देश में पेट्रोल और डीज़ल के दाम ऊपर ही जाते हैं : राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा: राजस्थान में बोले राहुल- संसद में हमें जनता के मुद्दे उठाने नहीं देती सरकार, हमारा माइक कर दिया जाता है बंद

भारत जोड़ो यात्रा कर रहे राहुल गांधी ने राजस्थान में कहा कि जब हम संसद में नोटबंदी, जीएसटी या चीन के मुद्दे पर बोलना चाहते हैं तो हमारा माइक बंद कर दिया जाता है, कैमरा कभी हमारी तरफ नहीं आता।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

बीरभूम में 10 लोगों को जिंदा जलाने की वारदात का साजिशकर्ता जहांगीर झारखंड के पाकुड़ से गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले बगटुई में आगजनी कर 10 लोगों को जिंदा जलाने की वारदात के मुख्य साजिशकर्ता जहांगीर शेख को सीबीआई ने झारखंड के पाकुड़ से गिरफ्तार किया है। सीबीआई के आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार यह जानकारी दी। जहांगीर शेख तृणमूल नेता रहे भादू शेख का भाई है, जिसकी हत्या के बाद 10 लोग जिंदा जलाए गए थे। इसके पहले इस नरसंहार के मुख्य आरोपी लालन शेख को भी बीते 3 दिसंबर को पाकुड़ जिले से ही गिरफ्तार किया गया था।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

केरल सरकार ने राज्यपाल को चांसलर के पद से हटाने के लिए पेश किया विधेयक

 तिरुवनंतपुरम निगम में नियुक्तियों को लेकर विवादों के बीच बुधवार को केरल की पिनाराई विजयन सरकार ने राज्यपाल को चांसलर के पद से हटाने के लिए विधानसभा में एक विधेयक पेश किया। राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के पास इसी मुद्दे पर एक अध्यादेश काफी लंबे समय से पड़ा हुआ है।

राज्य के कानून मंत्री पी. राजीव ने इस विधेयक का संचालन किया, जिसका कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष, विशेष रूप से विपक्ष के नेता वी.डी. सतीशन ने पुरजोर विरोध किया और कहा कि विधेयक में चांसलर के लिए आवश्यक योग्यता का उल्लेख नहीं है।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

राज्यसभा की कार्यवाही कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित

संसदीय लोकतंत्र में विपक्ष, राज्य, मीडिया को कुचला नहीं जा सकता; अत्याचारों से लड़ने के लिए अन्य दलों का सहयोग करेगी टीएमसी: ममता

शोपियां के वाथो इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़: जम्मू-कश्मीर पुलिस

भारत जोड़ो यात्रा: कोटा पहुंची यात्रा, दिखा राजस्थान का रंग

NIA ने कोयंबटूर कार बम विस्फोट मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

बीजेपी ने एमसीडी चुनाव के विजयी पार्षदों के साथ बुलाई बैठक

कर्नाटक: परिवहन का खर्च वहन करने में असमर्थ व्यक्ति ने पत्नी के शव को कंधे पर उठाया

 कर्नाटक के चामराजनगर जिले में बुधवार को एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के शव को बोरे में रखकर कंधे पर ले जाने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि वह परिवहन का खर्च उठाने में असमर्थ था। मृतक पत्नी की पहचान 26 वर्षीय कलाम्मा के रूप में हुई है।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

MCD चुनाव: ये बहुत बड़ी जीत, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, राघव चड्डा और कार्यकर्ताओं को बहुत बधाई: AAP सांसद हरभजन सिंह

2016 के नोटबंदी के फैसले से जुड़े रिकॉर्ड जमा करें: सुप्रीम कोर्ट

सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को केंद्र और भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) को सरकार के 2016 के नोटबंदी के फैसले के संबंध में प्रासंगिक रिकॉर्ड को अवलोकन के लिए प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। नोटबंदी कदम को चुनौती देने वाली याचिकाओं के एक बैच पर विस्तृत सुनवाई के बाद, न्यायमूर्ति एस. ए. नजीर की अध्यक्षता वाली पीठ ने फैसला सुरक्षित रख लिया।

बेंच में जस्टिस बी.आर. गवई, ए.एस. बोपन्ना, वी. रामासुब्रमण्यन और बी.वी. नागरत्ना ने कहा, भारतीय संघ और भारतीय रिजर्व बैंक के वकील को प्रासंगिक रिकॉर्ड पेश करने का निर्देश दिया जाता है।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

नोएडा: 4 लोगों ने एक ट्रैफिक पुलिस पर चढ़ाई थार, 3 गिरफ़्तार, एक की तलाश जारी

यूपी के सुल्तानपुर में महिला ग्राम पंचायत सदस्य की हत्या, जंगल में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के बल्दीराय इलाके में खेत की रखवाली करने गई महिला ग्राम पंचायत सदस्य की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, पूरेगंगा पांडे मजरे महुली गांव निवासी शिवलाल की पत्नी और क्षेत्र पंचायत सदस्य सुमन (53) अपने पति शिवलाल और बेटे दिनेश के एक समारोह में जाने के कारण खुद खेत की रखवाली करने गई थी। देर तक नहीं लौटने पर परिजन और ग्रामीणों ने उनकी तलाश शुरू की तो उनका शव जंगल में पाया गया।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

सुबह 8 बजे से पोस्टल बैलेट की गिनती शुरू होगी- गुजरात की मुख्य निर्वाचन अधिकारी

गुजरात की मुख्य निर्वाचन अधिकारी पी.भारती ने कहा, “हमारे कुल 37 मतगणना केंद्र हैं और सभी कर्मचारियों को तैनात कर दिया गया है। सुबह 8 बजे से पोस्टल बैलेट की गिनती शुरू होगी और 8:30 बजे से EVM की गिनती शुरू होगी। हमने स्ट्रांग रूम के बाहर तीन स्तरीय सुरक्षा रखी है।”

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

कूटनीतिक तौर पर हमने चीन को स्पष्ट किया है कि हम LAC में एकतरफा बदलाव की कोशिशों को बर्दाश्त नहीं करेंगे- विदेश मंत्री एस. जयशंकर

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कहा, “कूटनीतिक तौर पर हमने चीन को स्पष्ट किया है कि हम LAC में एकतरफा बदलाव की कोशिशों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर वे ऐसा करना जारी रखते हैं जो सीमा क्षेत्र में गंभीर चिंताएं पैदा करती हैं तो हमारे संबंध सामान्य नहीं रहे सकते।”

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

भारत बनाम बैन दूसरा वनडे: बांग्लादेश ने 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 271 रन बनाया 

सेवानिवृत्त बीपीसीएल अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह 3 साल के लिए ओएनजीसी के चेयरमैन नियुक्त 

कर्नाटक के कलबुर्गी में सोनना क्रॉस के पास ट्रक से टकराई कार, हादसे में दो लोगों की मौत

कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के सोनना क्रॉस के पास एक कार के कंटेनर ट्रक से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सिंदगी थाने के सर्कल इंस्पेक्टर रवि और उनकी पत्नी मधु के रूप में हुई है। नेलोगी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

लोकसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित

राज्यसभा की कार्यवाही 1 घंटे के लिए स्थगित

लोकसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित

यह एक नया भारत है जहां गणतंत्र की भावना अब प्रतीकवाद से मूल रूप में स्थानांतरित हो गई है: सदन में राज्यसभा सांसद पीटी उषा 

मोदी सरकार ने जनता को महंगाई का एक और गिफ्ट दिया है- कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा, “मोदी सरकार ने जनता को महंगाई का एक और गिफ्ट दिया है। लोग महंगे हो गए, EMI भी ज्यादा चुकानी होगी। बीते 8 महीने में महंगाई के चलते पांचवी बार RBI ने रेपो रेट बढ़ाया है। अब यह 6.25 फीसदी पहुंच गया।“”

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

जगदीप धनखड़ ने राज्यसभा के अध्यक्ष के रूप में संभाला कार्यभार, खड़गे बोले- ‘मेरे बारे में कोई राय मत बनाना ग़ालिब, मेरा वक़्त भी बदलेगा मेरी राय भी’

राज्यसभा के अध्यक्ष के रूप में जगदीप धनखड़ ने कार्यभार संभाला। इस मौके पर राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि राज्यसभा के संरक्षक के रूप में आपकी भूमिका बाकी भूमिकाओं से काफी बड़ी हैं। आप जिस आसन पर बैठे हैं उसपर कई गणमान्य लोग बैठ चुके हैं।

खड़गे ने आगे कहा, “आप भूमि पुत्र हैं, संसदीय परंपराओं को आप बखूबी समझते हैं। राजस्थान विधानसभा और पश्चिम बंगाल में राज्यपाल रहे हैं। पढ़ने लिखने में आपकी रूची है, आपकी रूपरेखा बेहद बड़ी है।”

राज्यसभा में गालिब का एक शेर पढ़ते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “मेरे बारे में कोई राय मत बनाना ग़ालिब मेरा वक़्त भी बदलेगा मेरी राय भी बदलेगी।”

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

मीरपुर में बांग्लादेश ने टॉस जीता और भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

उपराष्ट्रपति जदीप धनखड़ ने आज राज्यसभा के सभापति के रूप में कार्यभार संभाला, शीतकालीन सत्र शुरू

पीएम मोदी ने कहा, "मैं इस सदन के साथ-साथ राष्ट्र की ओर से सभापति जदीप धनखड़ को बधाई देता हूं। आप संघर्षों के बीच जीवन में आगे बढ़ते हुए इस मुकाम पर पहुंचे हैं, यह देश के कई लोगों के लिए प्रेरणा है। आप सदन में इस प्रतिष्ठित पद की शोभा बढ़ा रहे हैं।"

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे उपराष्ट्रपति किसान पुत्र हैं और उन्होंने सैनिक स्कूल में पढ़ाई की है। इस प्रकार वह जवानों और किसानों के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़े हुए हैं।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

दिल्ली: संसद का शीतकालीन सत्र शुरू

मध्य प्रदेश: बैतूल बोरवेल में फंसे 8 साल के बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

GDP विकास का अनुमान 7% से घटकर 6.8% हो गया है- RBI गवर्नर शक्तिकांत दास 

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास कि अक्टूबर-दिसंबर 2022 के लिए जीडीपी विकास दर का अनुमान कम होकर 4.4% हो गया। जनवरी-मार्च 2023 के लिए जीडीपी विकास दर का अनुमान कम होकर 4.2% हो गया। FY23 के लिए GDP विकास का अनुमान 7% से घटकर 6.8% हो गया।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रेस से बात की

शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रेस से बात की। उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र का आज प्रथम दिन है, यह सत्र महत्वपूर्ण इसिलए है क्योंकि 15 अगस्त के पहले हम मिले थे, 15 अगस्त को आजादी का अमृत महोत्सव पूरा हुआ और हम अमृत काल में आगे बढ़ रहे हैं।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

जनता को लगा झटका, महंगे होंगे होम और कार लोन! RBI ने ब्याज दरों में की 0.35% की बढ़ोतरी

भारतीय रिजर्व बैंक ने रेपो रेट में 0.35 फीसदी का इजाफा किया है। इससे रेपो रेट 5.90 फीसदी से बढ़कर 6.25 फीसदी हो गई है। यानी होम लोन से लेकर ऑटो और पर्सनल लोन सब कुछ महंगा हो जाएगा और आपको ज्यादा EMI चुकानी होगी।

ब्याज दरों पर फैसले के लिए 5 दिसंबर से मॉनेटरी पॉलिसी कमेटी की मीटिंग चल रही थी। RBI गवर्नर शक्तिकांत दास आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्याज दरों से जुड़ी घोषणा की। इससे पहले सितंबर में हुई मीटिंग में ब्याज दरों को 5.40 फीसदी से बढ़कर 5.90 फीसदी किया गया था।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

तृणमूल आज संसद में विपक्ष की बैठक में भी हिस्सा ले रही है, कुछ ही देर में शीतकालीन सत्र शुरू होगा

दिल्ली की वायु गुणवत्ता 337 एक्यूआई पर 'बहुत खराब' बनी हुई है

उत्तर प्रदेश: कानपुर में तापमान में गिरावट, ठंड से बचने के लिए लोग आग तापते हुए दिखे

मध्य प्रदेश के बैतूल में बोरवेल में गिरे बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मंडावी गांव में कल एक 8 साल के बच्चे के 55 फीट गहरे बोरवेल में गिरने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन अभी तक जारी है। एडीएम ने कहा कि अभी पत्थर निकाले जा रहे हैं,हमें उम्मीद है कि हम बच्चे तक जल्द पहुंच जाएंगे। लगभग 40 फीट से ज्यादा तक हम पत्थर निकाल चुके हैं। पत्थर की वजह से ज्यादा समय लग रहा है। बच्चे की अभी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही लेकिन हम उसे सकुशल निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

दिल्ली में AQI 329 (बहुत खराब) श्रेणी में है 

राजस्थान: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा की आज की शुरुआत कोटा से की

मध्य प्रदेश के बैतूल में बोरवेल में गिरे बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मध्य प्रदेश के बैतूल के मांडवी गांव में 8 साल का का बच्चा बोरवेल में गिर गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। एसडीआरएफ, होमगार्ड, पुलिस की टीमें मौके पर मौजूद हैं। बच्चा जवाब नहीं दे रहा है। प्रशासन का कहना है कि वह बेहोश हो गया है। मंगलवार शाम को यह बच्चा खेलते खेलते 400 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था।

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 07 Dec 2022, 7:33 AM IST