हालात

मध्य प्रदेश के दमोह में आकाशीय बिजली का कहर, 7 लोगों की मौत, सीएम शिवराज सिंह और कमलनाथ ने जताया दुख

बीते 24 घंटों में मध्य प्रदेश के दमोह जिले के तेजगढ़ थाना क्षेत्र के लमती गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। जबकि आकाशीय बिजली से मरने वालों की संख्या 7 है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हो गई है। इस प्राकृतिक आपदा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने दुख व्यक्त किया है। प्राशासनिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार, बीते 24 घंटों में दमोह जिले के तेजगढ़ थाना क्षेत्र के लमती गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। ये लोग खेत में काम कर रहे थे। वहीं ग्राम दबा में दो लोगों की मौत हुई। इसी तरह सतरिया और कुंवरपुर में भी एक-एक व्यक्ति काल के गाल में समा गया।

Published: undefined

प्राकृतिक आपदा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि दमोह जिले में आकाशीय बिजली गिरने से हुई सात लोगों की आकस्मिक मृत्यु का दु:खद समाचार मिला है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता दें।

Published: undefined

इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है और कहा प्रदेश के दमोह जिले में एक दुखद हादसे में आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की अकाल मृत्यु होने की जानकारी मिली है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined