हालात

लोकसभा चुनाव: अजय राय बोले- भीषण महंगाई में पूरा देश साइकिल पर चलने को मजबूर, देश में महंगाई का राज

अजय राय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देश में महंगाई का राज हो गया। मैं साइकिल से इसलिए नामांकन करने पहुंचा क्योंकि भीषण महंगाई में पूरा देश साइकिल पर चलने को मजबूर हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय शुक्रवार को नामांकन करने साइकिल से पहुंचे। उन्होंने कहा कि भीषण महंगाई में पूरा देश साइकिल पर चलने को मजबूर हो गया है।

इस दौरान अजय राय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देश में महंगाई का राज हो गया। मैं साइकिल से इसलिए नामांकन करने पहुंचा क्योंकि भीषण महंगाई में पूरा देश साइकिल पर चलने को मजबूर हो गया है।

उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर और हवाई जहाज का जवाब ये साइकिल होगी। साइकिल आम जनता का सम्मान है। उनको ये सम्मान देकर मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

अजय राय ने बताया कि मैं आज का दिन बहुत ही शुभ है। अक्षय तृतीया और परशुराम की जयंती है। हर सनातनी इस दिन का इंतजार करता है।

Published: undefined

गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पांच बार विधायक रह चुके हैं। 2012 में वे कांग्रेस में शामिल हो गये। पार्टी ने उन्हें पिंडरा से टिकट दिया, लेकिन वे हार गये। 2014 और 2019 में कांग्रेस ने उन्हें वाराणसी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में उतारा, लेकिन वे दोनों बार हार गये। 2023 में पार्टी ने उन्हें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बना दिया। इस बार 2024 के चुनाव में पार्टी ने उन्हें फिर से वाराणसी से ही बीजेपी के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में उतारा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined