हालात

मध्य प्रदेश: घरों पर कांग्रेस के झंडे देख भड़के बीजेपी नेता, सुविधाएं बंद करने की दी खुली धमकी

घरों पर कांग्रेस के झंडे देख भड़के पटेल ने गुस्से में उन घरों की तस्वीरें लेने के लिए कहा और उन्हें सभी सरकारी सेवा से वंचित करने की धमकी दी। पटेल ने कहा कि अगर 5-10 लोग हमें वोट नहीं देते हैं तो कोई बात नहीं। तस्वीर लें और उन्हें सभी सेवाओं से वंचित करें

फोटोः स्क्रीनशॉट
फोटोः स्क्रीनशॉट 

मध्य प्रदेश के रतलाम से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नगर निगम चुनाव के प्रचार के दौरान बीजेपी के एक मेयर प्रत्याशी इलाके के घरों पर कांग्रेस का झंडा लगा देखकर भड़क उठे और लोगों को खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने उन घरों की सरकारी सुविधाएं बंद करने की भी धमकी दी।

Published: undefined

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो रतलाम नगर निगम चुनाव में बीजेपी के मेयर उम्मीदवार प्रहलाद पटेल का है। बताया जा रहा है कि रविवार को प्रहलाद पटेल जिले के एक इलाके में प्रचार कर रहे थे। वह पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस बीच उन्होंने देखा कि कुछ घरों में कांग्रेस के झंडे लगे हुए थे।

Published: undefined

कुछ घरों में कांग्रेस के झंडे देखकर पटेल ने गुस्से में इन घरों की तस्वीरें लेने के लिए कहा और उन्हें सभी सरकारी सेवाओं से वंचित करने की धमकी दी। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में पटेल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "अगर 5-10 लोग हमें वोट नहीं देते हैं तो कोई बात नहीं। तस्वीर क्लिक करें और उन्हें सभी सेवाओं से वंचित करें।"

Published: undefined

सूत्रों ने बताया कि पटेल जिस इलाके में प्रचार कर रहे थे, वहां ज्यादातर घरों पर कांग्रेस के झंडे लगे थे, जिन्हें देखकर वह नाराज हो गए और उन्होंने लोगों को खुली धमकी दे डाली। हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद पटेल ने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। पटेल ने कहा, "मैंने जिला पुलिस से मामले की जांच करने का अनुरोध किया है और जो भी इसके पीछे है, उसे दंडित किया जाना चाहिए।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined