हालात

मध्य प्रदेशः शिवराज सरकार के कोरोना नाईट कर्फ्यू का अफसर ने उड़ाया मजाक, वायरल होने पर प्रशासन ने मांगा जवाब

अलीराजपुर में तैनात राजस्व एसडीएम लक्ष्मी गामडे द्वारा कथित तौर पर सोशल मीडिया पर डाली गई एक पोस्ट में कहा गया है कि कोरोना को कैसे पता चलता होगा कि रात के 11 बज गए तो बाहर निकलना है और सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है? अगर आपको पता चल जाए तो मुझे भी बताना

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते असर को रोकने के लिए एहतियाती कदम के तौर पर शिवराज सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू का कथित तौर पर एक महिला अफसर ने सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद प्रशासन ने अधिकारी से जवाब मांगा है।

Published: undefined

दरअसल, इन दिनों प्रदेश में कोरोना के ताजा खतरे के बीच अलीराजपुर में तैनात अनुविभागीय अधिकारी, राजस्व (एसडीएम) लक्ष्मी गामडे द्वारा कथित तौर पर सोशल मीडिया पर डाली गई एक पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पोस्ट में सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू का मजाक उड़ाया गया है।

Published: undefined

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट में लिखा गया है, "कोरोना को कैसे पता चलता होगा कि रात के 11 बज गए तो बाहर निकलना है और सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है? अगर आपको पता चल जाए तो मुझे भी बताना।"

Published: undefined

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट के चर्चाओं में आने के बाद मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिला प्रशासन की ओर से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इस मामले को लेकर जब कई अधिकारियों से संपर्क किया गया तो कोई भी जवाब देने के लिए उपलब्ध नहीं हुआ।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined