हालात

मध्य प्रदेशः दीपिका के भगवा कपड़े को लेकर शाहरुख की 'पठान' पर बवाल, गृह मंत्री ने रीलीज को लेकर दी धमकी

राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण पर 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग को सपोर्ट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पोशाक बेहद आपत्तिजनक है और गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

मध्य प्रदेश में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पठान' को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि फिल्म में दीपिका द्वारा पहने गए भगवा कपड़े पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताते हुए धमकी दी है कि इसे सुधारा जाना चाहिए, नहीं तो राज्य सरकार फिल्म के प्रदर्शन पर निर्णय लेने के लिए विवश होगी।

Published: undefined

फिल्म के 'बेशरम रंग' नाम के गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गए भगवा परिधान पर आपत्ति जताई गई है। मंगलवार को रिलीज हुआ यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के प्रोमोज पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को फिल्म की वेशभूषा और दृश्यों को 'अश्लील और निंदनीय' करार दिया।

Published: undefined

विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण पर 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग को सपोर्ट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पोशाक बेहद आपत्तिजनक है और गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है। गानों के सीन और कॉस्ट्यूम बदल दिए जाएं नहीं तो पहले मध्य प्रदेश में स्क्रीनिंग का फैसला लेना होगा।

Published: undefined

गौरतलब है कि इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी गाने में दिखाई गई वेशभूषा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सिंह ने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गाने के दृश्य और वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक हैं। भारतीय संस्कृति में ऐसी चीजें स्वीकार्य नहीं हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined