हालात

मध्य प्रदेशः अकेले पड़े सिंधिया समर्थक मंत्री राजपूत, करोड़ों की जमीन मामले में BJP भी काटने लगी कन्नी

विवादों में घिरे गोविंद सिंह राजपूत खुद अपना बचाव कर रहे हैं। इस मामले में राजपूत को न तो अन्य सिंधिया समर्थक नेताओं का साथ मिल रहा है और न ही बीजेपी उनके साथ खड़ी होती दिख रही है। राजपूत भले ही कद्दावर नेता हों, मगर इन दिनों पूरी तरह अकेले नजर आ रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के ससुराल से गिफ्ट में करोड़ों की जमीन लेने का मामला शिवराज सरकार के लिए मुसीबत का कारण बनता जा रहा है। इस मामले में कांग्रेस जहां राजपूत पर पूरी तरह से हमलावर है, वहीं बीजेपी अब उनसे कन्नी काटने लगी है और उनके साथ खड़े होने को तैयार नहीं है।

Published: undefined

बुंदेलखंड के इलाके से नाता रखने वाले गोविंद राजपूत की गिनती सिंधिया समर्थकों में होती है। वर्तमान में उनके खिलाफ कांग्रेस ने मुहिम छेड़ रखी है, इस मामले में मंत्री राजपूत पूरी तरह अलग-थलग नजर आ रहे हैं, क्योंकि बीजेपी से लेकर सिंधिया समर्थक अन्य कोई मंत्री भी उनके साथ खड़ा होता नजर नहीं आ रहा है।

Published: undefined

पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर सागर जिले का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और शिवराज सरकार के मंत्रियों पर जमकर हमले बोले थे, उनमें भूपेंद्र सिंह और गोविंद राजपूत भी शामिल थे। उसके बाद से राजपूत कांग्रेस के निशाने पर आ चुके हैं।

Published: undefined

राजपूत को ससुराल पक्ष से सागर के नजदीक जमीन गिफ्ट दिए जाने का मामला क्या सामने आया कांग्रेस की तरफ से चौतरफा हमले शुरू हो गए। इस मामले को लेकर मीडिया विभाग के प्रमुख के के मिश्रा कांग्रेस नेताओं के साथ आयकर विभाग तक पहुंचे और उन्होंने राजपूत पर न केवल गंभीर आरोप लगाए, बल्कि गिफ्ट में मिली जमीन को भी जप्त करने तक की मांग कर डाली।

Published: undefined

विवादों से घिरते राजपूत खुद अपना बचाव कर रहे हैं और कांग्रेस पर साजिश रचने का आरोप भी लगा रहे हैं। इस मामले में न तो राजपूत को अन्य सिंधिया समर्थक नेताओं का साथ मिल रहा है और न ही बीजेपी उनके साथ खड़ी होती नजर आ रही है। राजपूत भले ही कद्दावर नेता हों, मगर इन दिनों पूरी तरह अकेले नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर उनके खिलाफ कांग्रेस ने पूरी तरह मोर्चा खोल रखा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ