हालात

मध्य प्रदेश: झाबुआ में रेल हादसा, राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, दो डिब्बे पटरी से उतरे

रेल मंत्रालय के मीडिया और कॉरपोरेट संचार निदेशक राजेश दत्त बाजपेई ने बताया कि यह घटना गुरुवार को सुबह लगभग 6.44 बजे उस समय हुई, जब एक ट्रक क्रॉसिंग गेट को तोड़ते हुए हजरत निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस के बी7 और बी8 डिब्बों से जा टकराया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया मध्य प्रदेश के झाबुआ में रेल हादसा

मध्य प्रदेश के झाबुआ में थांदला के पास बड़ा रेल हादसा टल गया है। यहां पर ट्रक के साथ टक्कर में दिल्ली आने वाली राजधानी एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि, इस घटना में किसी यात्री को चोट नहीं लगी है।

Published: 18 Oct 2018, 9:35 AM IST

रेल मंत्रालय के मीडिया और कॉरपोरेट संचार निदेशक राजेश दत्त बाजपेई ने बताया कि यह घटना गुरुवार को सुबह लगभग 6.44 बजे उस समय हुई, जब एक ट्रक क्रॉसिंग गेट को तोड़ते हुए हजरत निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस के बी7 और बी8 डिब्बों से जा टकराया। हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है।

Published: 18 Oct 2018, 9:35 AM IST

बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल होने की वजह से क्रॉसिंग गेट को तोड़ते हुए ट्रक, टेन से जाकर टकरा गया। घटना के बाद जीआरपी और रेलवे की टीम मौके पर पहुंच गई है। रेलवे ट्रैक को ठीक कर डिब्बों को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है। वहीं हादसे की वजह से कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 18 Oct 2018, 9:35 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Oct 2018, 9:35 AM IST