हालात

महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल को व्हाट्सएप पर जान मारने की धमकी मिली, पुलिस ने शुरू की जांच

पार्टी सूत्रों ने कहा कि छगन भुजबल पिछले कुछ दिनों से मराठा आरक्षण के लिए राज्य में चल रहे आंदोलन के बारे में कुछ मजबूत विचार व्यक्त करने के कारण अचानक सुर्खियों में आ गए हैं, जिससे कुछ वर्ग उनसे नाराज हैं। हो सकता है कि जान मारने की धमकी उसी से जुड़ी हो।

महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल को व्हाट्सएप पर जान मारने की धमकी मिली
महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल को व्हाट्सएप पर जान मारने की धमकी मिली फोटोः IANS

महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल को उनके निजी नंबर से जुड़े व्हॉट्सएप पर अज्ञात फोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। इसे लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस ने धमकी देने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

Published: undefined

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में बगावत करने वाले अजित पवार गुट के नेता भुजबल को से मैसेज मिले। धमकी में लिखा था, ''आप बहुत दिनों तक जिंदा नहीं रहेंगे। जब तक हम आपको खत्म नहीं कर देंगे, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। बेहतर होगा कि आप सावधान रहें, हम आपको देख लेंगे।"

Published: undefined

इस धमकी भरे मैसेज को गंभीरता से लेते हुए नासिक एनसीपी के युवा नेता अंबादास जे. खैरे ने अंबाड पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने मंत्री को धमकी देने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। पुलिस धमकी भेजने वाले नंबर आदि को ट्रेस कर रही है।

Published: undefined

इस बीच पार्टी सूत्रों ने कहा कि प्रमुख ओबीसी नेता छगन भुजबल पिछले कुछ दिनों से मराठा आरक्षण के लिए राज्य में चल रहे आंदोलन के बारे में कुछ मजबूत विचार व्यक्त करने के कारण अचानक सुर्खियों में आ गए हैं, जिससे कुछ वर्ग उनसे नाराज हैं। हो सकता है कि जान मारने की धमकी उसी से जुड़ी हो।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined