हालात

बिहार के खगड़िया में बड़ा हादसा, गंडक नदी की तेज धार में नाव पलटी, 5 लोगों की मौत, 10 लोग लापता

बिहार के खगड़िया जिले में एक हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि गंडक नदी की तेज धार में लोगों से भरी एक नाव के पलट जाने से 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि अभी भी 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम गंडक नदी की तेज धार में लोगों से भरी एक नाव के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि अभी भी 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि सोनवर्षा टीकारामपुर के कई ग्रामीण मानसी बाजार में जरूरत की सामग्री खरीदकर एक नाव पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे, तभी गंडक नदी के बीच में तेज बहाव में नाव पलट गई।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि घटना के बाद कई लोग तैरकर सुरक्षित बाहर निकल गए, लेकिन कई लोग लापता बताए गए हैं। इसके बाद राहत और बचाव कार्य प्रारंभ किया गया।

Published: undefined

उन्होंने बताया कि इस कार्य में एनडीआरएफ को भी लगाया गया है। उन्होंने आगे इस बात की भी जानकारी दी कि अब तक पांच लोगों के शव नदी से बाहर निकाल लिए गए हैं, जबकि अभी भी करीब 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined