हालात

दिल्ली एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग से गुस्साए शख्स ने कहा- मेरे बैग में है बम, मचा हड़कंप

एयरलाइन कर्मचारियों द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के अनुसार, जब उसे सेकेंडरी लेडर प्वाइंट पर जांच के लिए अपना बैग खोलने के लिए कहा गया, तो वह अक्रामक हो गया और उसने बताया कि उसके बैग के अंदर बम है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान एक शख्स अक्रामक हो गया और उसने एयरलाइन कर्मचारियों को बताया कि उसके बैग में बम है। यह घटना 11 अप्रैल को हुई, जब शिव के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को पश्चिम बंगाल के बागडोगरा के लिए गो फस्र्ट फ्लाइट (जी8-157) लेनी थी।

Published: undefined

एयरलाइन कर्मचारियों द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के अनुसार, जब उसे सेकेंडरी लेडर प्वाइंट पर जांच के लिए अपना बैग खोलने के लिए कहा गया, तो वह अक्रामक हो गया और उसने बताया कि उसके बैग के अंदर बम है। एफआईआर में कहा गया है, एयरलाइन स्टाफ ने यात्री से विनम्रता से पूछा कि क्या वह कोई प्रतिबंधित सामान ले जा रहा है, लेकिन वह और भी आक्रामक हो गया और दावा किया कि उसके बैग में बम है।

Published: undefined

एयरलाइन के कर्मचारियों ने तब मानक प्रक्रिया का पालन किया और शिव को फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया। सीआईएसएफ के कर्मचारियों को सूचित किया गया। उन्होंने यात्री से पूछताछ की। इस दौरान उसने एयरलाइन कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी। शिकायत में कहा गया है, यात्री को उसके चेक-इन सामान के साथ उतार दिया गया और उसे स्थानीय पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस ने तब आरोपी यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined