हालात

मणिपुर: कुकी उग्रवादियों ने की फायरिंग, 5 की मौत, दो दिन पहले सुरक्षाबलों ने 4 उग्रवादियों को किया था ढेर

सुरक्षा बलों द्वारा मौत की घाट उतारे गए दो उग्रवादियों का अंतिम संस्कार हो रहा था तभी वहां जमा हुए लोगों पर कुकी उग्रवादियों ने हमला कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मणिपुर के इंफाल में संदिग्ध कुकी उग्रवादियों ने बदले की कार्रवाई की है। खबरों के मुताबिक, मंगलवार को कांगपोकपी में बी गमनोम गांव में इकठ्ठी भीड़ पर फायरिंग कर दी। इस हमले में 5 लोगों की मौत की खबर है। दरअसल सुरक्षा बलों द्वारा मौत की घाट उतारे गए दो उग्रवादियों का अंतिम संस्कार हो रहा था तभी वहां जमा हुए लोगों पर कुकी उग्रवादियों ने हमला कर दिया।

Published: undefined

आईजी लुनसिह किपगन का कहना है कि इस फायरिंग की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। तीन के शव बरामद हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक संदिग्ध उग्रवादियों के द्वारा हमले के बाद गांव वाले सुरक्षित जगहों पर छिप गए हैं। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Published: undefined

बता दें कि दो दिन पहले ही मणिपुर के हिंगोरानी में सुरक्षाबलों ने 4 उग्रवादियों को ढेर कर दिया था। असम राइफल्स और भारतीय सेना के एक संयुक्त ऑपरेशन में कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि इस हमले से नाराज उग्रवादियों ने गांव वालों पर हमला किया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined