हालात

न्यूयॉर्क में सबवे स्टेशन पर गोलीबारी, विस्फोटक डिवाइस बरामद, कई लोगों के जख्मी होने की खबर

अमेरिका में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में एक सब वे स्टेशन पर गोलीबारी की खबर है। बताया जा रहा है कि इस घटना में कई लोग खून से लथपथ देखे गए। वहीं स्टेशन के पास कुछ बिना फटे बम बरामद होने की भी खबर है।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो 

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक सब वे स्टेशन पर फायरिंग से अफरातफरी मच गई है। पुलिस का कहना है कि इलाके में गोलीबारी हुई है और कई लोगों को खून से लथपथ देखा गया है।

घटना न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन स्टेशन पर हुई जहां सुबह के वक्त काम पर जाने वालों की भीड़ होती है। फायर डिपार्टमेंट का कहना है कि इलाके में धुआं भी निकलते देखा गया। उन्हें खबर मिली थी कि सनसेट पार्क इलाके की 36वीं स्ट्रीट के सब वे स्टेशन में धुआं निकल रहा है। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची।

Published: undefined

फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक कई लोगों को गोली लगी है और कई लोग खून से लथपथ पाए गए हैं। न्यूयॉर्क सिटी पुलिस का कहना है कि इलाके से कुछ विस्फोटक डिवाइस भी बरामद हुई है। माना जा रहा है कि कंस्ट्रक्शन वर्कर की ड्रेस पहने किसी शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया है।

घटना स्थल से मिले एक फोटो के मुताबिक कई लोग खून से लथपथ फर्श पर पड़े हैं। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि लोग गोलीबारी में जख्मी हुए हैं या किसी विस्फोट में।

घटना के बाद स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों को देरी से चलाया जा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined