हालात

मायावती का पीएम मोदी पर हमला, कहा- डूब रही मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी की नैया डूब गई है और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ ने भी प्रधानमंत्री मोदी का साथ छोड़ दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने दावा किया है, “इस चुनाव में मोदी सरकार की नैया डूब रही है। इसलिए आरएसएस ने भी मोदी का साथ छोड़ दिया है।”

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव के दौरान अधूरे चुनावी वादों और जनता के आंदोलन के मद्देनजर, उनके स्वयंसेवकों को काम में नहीं लगाया जा रहा है, इसने मोदी को परेशान कर दिया है।

Published: undefined

योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना मायावती ने कहा, “आचार संहिता के उल्लंघन के कारण बैन लगने के बावजूद अगर लोग मंदिर दर्शन के लिए जाते हैं और मीडिया में इसे दिखाया जाता है तो यह गलत है। चुनाव आयोग को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। यह बंद होना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।”

Published: undefined

उन्होंने कहा, “चुनावों के दौरान रोड शो और नमाज अदा करना एक फैशन बन गया है, जहां बहुत पैसा खर्च होता है। चुनाव आयोग को रोड शो में आए खर्च को प्रत्याशी के खाते में जोड़ना चाहिए।”

Published: undefined

इससे पहले मायावती ने पीएम मोदी पर सोमवार को भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी पहले अलवर दलित महिला उत्पीड़न घटना को लेकर चुप थे लेकिन मेरे बोलने के तुंरत बाद से इसकी आड़ में अपनी घिनौनी घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा पहुंचे। यह बेहद शर्मनाक है।”

Published: undefined

उन्होंने कहा था, “मुझे पता चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने पतियों को मोदी के करीब जाता देखा घबरा जाती हैं। वह सब यह सोचती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह ही हमको भी हमारे पतियों से अलग न करवा दे।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined