हालात

पीएम पर मायावती का बड़ा हमला, कहा- मोदी का गुजरात शासन काल बीजेपी और देश पर काला धब्बा 

मायावती ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे गुजरात में मुझसे ज्यादा दिन मुख्यमंत्री रहे। मैं जिस वक्त यूपी की मुख्यमंत्री थी उसी वक्त पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, लेकिन उनकी विरासत सांप्रदायिकता के रूप में एक काला धब्बा है। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीएसपी प्रमुख मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “मोदी सरकार दलित विरोधी है और वह दलितों को गुमराह कर रही है। बीजेपी शाही खर्चों वाली पार्टी है। नोटबंदी के नाम पर बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया।”

Published: 15 May 2019, 1:16 PM IST

मायावती ने आगे कहा, “नरेंद्र मोदी का गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यकाल मेरे उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के कार्यकाल से ज्यादा था। उनके कार्यकाल पर सांप्रदायिकता एक काला धब्बा है। वहीं मेरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश अराजकता और दंगों से मुक्त था।”

Published: 15 May 2019, 1:16 PM IST

मायावती ने आगे कहा, “सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले लोग बीजेपी से जुड़े हैं। इनका हिसाब-किताब कालीन के अंदर छिपा है।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जनहित और देशहित के मामले में बीएसपी अध्यक्ष फिट हैं और इसकी तुलना में मोदी अनफिट हैं।

Published: 15 May 2019, 1:16 PM IST

इससे पहले बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि उनकी नैया डूब रही है और आरएसएस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना मायावती ने कहा था, “आचार संहिता के उल्लंघन के कारण बैन लगने के बावजूद अगर लोग मंदिर दर्शन के लिए जाते हैं और मीडिया में इसे दिखाया जाता है तो यह गलत है। चुनाव आयोग को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। यह बंद होना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।”

इसे भी पढ़ें: मायावती का पीएम मोदी पर हमला, कहा- डूब रही मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ

Published: 15 May 2019, 1:16 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 May 2019, 1:16 PM IST