हालात

MP: मुरैना में 2 BJP नेता भिड़े, कांग्रेस बोली- गए सम्मान की तलाश में, पहुंच गए दुर्गति के पास में, देखें वीडियो

मुरैना में बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक कार्यकर्ता के निवास पर भोजन करने पहुंचे थे। इस दौरान कथित तौर पर तोमर समर्थक और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता के बीच विवाद हो गया। बात नोक-झोंक तक आ गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्यप्रदेश के मुरैना में बीजेपी के दो नेताओं में भिड़ंत हो गई। दोनों एक-दूसरे से हुज्जत करने पर उतारू थे, तभी अन्य नेताओं ने उनके बीच आकर बीच-बचाव किया। ये दोनों नेता दिग्गजों के समर्थक बताए जा रहे हैं।

Published: undefined

प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस घटना का वीडियो साझा कर चुटकी ली। जानकारी के अनुसार, मुरैना में बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक कार्यकर्ता के निवास पर भोजन करने पहुंचे थे। इस दौरान कथित तौर पर तोमर समर्थक और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता के बीच विवाद हो गया। बात नोक-झोंक तक आ गई।

Published: undefined

कांग्रेस की प्रदेश इकाई के ट्विटर हैंडल पर इस वाक्या का वीडियो साझा किया गया है और लिखा गया है- "सिंधिया समर्थकों की बीजेपी में दुर्दशा। मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिलाध्यक्ष योगेश गुप्ता और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। गए सम्मान की तलाश में, पहुंच गए दुर्गति के पास में।"

इस वीडियो और कांग्रेस के तंज को लेकर बीजेपी के कई नेताओं से संपर्क किया गया, मगर कोई उपलब्ध नहीं हुआ।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined