हालात

MP: 'BJP के वरिष्ठ नेताओं की अपनी ही पार्टी में अवहेलना, उपेक्षा और अपमान', कमल नाथ बोले- सामूहिक विदाई का वक्त आ गया है

कमलनाथ ने आगे कहा, "बीजेपी दिल्ली से ही मध्य प्रदेश का चुनाव संचालित कर दिखा रही है कि उसे न तो मध्य प्रदेश के नेतृत्व पर विश्वास है, न नेताओं और संगठन पर।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव अब नजदीक आ गया है। चुनावी माहौल में पलटवार का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में प्रदेश में बीजेपी के बड़े नेताओं के जमावड़े पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एमपी बीजेपी पर तंज कसते कहा कि बीजेपी की सामूहिक विदाई का समय आ गया है। वहीं उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है।

Published: undefined

गौरतलब है कि राज्य के कुछ बीजेपी नेताओं के बयान आ रहे हैं, वे पार्टी और सरकार दोनों पर हमलावर हैं। इन नेताओं के बयान पार्टी के लिए मुसीबत तो बन ही रहे हैं, विपक्षी  कांग्रेस को हमला करने का मौका भी दे रहे हैं।

Published: undefined

कमलनाथ ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बयान पर कहा, "मध्य प्रदेश में जिस प्रकार बीजेपी के वरिष्ठ नेतागण अपने साक्षात्कारों में उनकी अपनी ही पार्टी द्वारा अवहेलना, उपेक्षा और अपमान की सरेआम बात कर रहे हैं, उससे साबित हो गया है कि कांग्रेस के प्रति जन-समर्थन देखकर बीजेपी पहले ही हताश हो चुकी है और दिखावटी चुनाव लड़ रही है, इसीलिए न उसके पास रणनीति है न सेनापति। इसीलिए न वो वरिष्ठों को महत्व दे रही है न कनिष्ठों को।"

Published: undefined

कमलनाथ ने आगे कहा, "बीजेपी दिल्ली से ही मध्य प्रदेश का चुनाव संचालित कर दिखा रही है कि उसे न तो मध्य प्रदेश के नेतृत्व पर विश्वास है, न नेताओं और संगठन पर। दूर से राजतंत्र चलाए जाते हैं लोकतंत्र नहीं, क्योंकि लोकतंत्र की दिशा नीचे से ऊपर की ओर होती है, न कि ऊपर से नीचे, लेकिन ये बात अलोकतांत्रिक बीजेपी की समझ में नहीं आयेगी। बीजेपी की सामूहिक विदाई का समय आ गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined