हालात

कोरोना के कहर का असर, मुंबई एयरपोर्ट बंद करेगा टर्मिनल-1, 21 अप्रैल से सभी उड़ानें टर्मिनल-2 से होंगी संचालित

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि वह कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए केंद्र और महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल और अन्य दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन कर रहा है।

फोटोः मिंट से साभार
फोटोः मिंट से साभार Asif Suleman Khan

महाराष्ट्र में कोरोना के विकराल रूप को देखते हुए मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा (सीएसएमआईए) ने टर्मिनल 1 से संचालित होने वाली सभी घरेलू यात्री उड़ानों को फिर से बंद करने पर मजबूर कर दिया है। सीएसएमआईए ने 21 अप्रैल से सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सेवाओं का टर्मिनल 2 से संचालन करने का फैसला किया है।

Published: 15 Apr 2021, 4:01 PM IST

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के अधिकारी ने गो एयर, स्टार एयर, एयर एशिया, ट्रूजेट और इंडिगो एयरलाइंस में बुकिंग करने वाले सभी यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे आगे की जानकारी के लिए अपने संबंधित एयरलाइंस से संपर्क करें।

Published: 15 Apr 2021, 4:01 PM IST

सीएसएमआईए ने आश्वासन दिया है कि वह कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए केंद्र और महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल और अन्य दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन कर रहा है।

Published: 15 Apr 2021, 4:01 PM IST

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। बीते 24 घंटे में राज्य में 58,952 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें अकेले मुंबई में 9 हजार संक्रमित मरीजों की संख्या भी शामिल है। महाराष्ट्र देश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले राज्यों में शामिल है। मुंबई शहर में भी कोरोना मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 15 Apr 2021, 4:01 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Apr 2021, 4:01 PM IST