हालात

मुंबई में भारी बारिश से कई इलाको में जलजमाव, यातायात और लोकल प्रभावित, 48 घंटे का अलर्ट जारी

मुंबई के कई इलाकों में शुक्रवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। तेज बारिश होने की वजह से कई निचले इलाकों में पानी भरना शुरू हो गया है। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में और तेज बारिश होने की आशंका जतायी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई के लोगों को आखिकार गर्मी से राहत मिल गई है। मुंबई में आज जमकर बारिश हो रही है जिससे यहां का तापमान गिरकर 27 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। दूसरी ओर तेज बारिश की वजह से कई जगहों पर जाम की स्थिति भी हो गई। बारिश का सीधा असर ट्रैफिक पर देखने को मिल रहा है।

Published: 28 Jun 2019, 10:57 AM IST

मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अगले 48 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया है। कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। वहीं लोग मुंबई के कई इलाकों में बारिश की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर #MumbaiRains पर शेयर कर रहे हैं।

Published: 28 Jun 2019, 10:57 AM IST

वहीं सड़कों पर पानी भरने के कारण ऑफिस जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश की वजह से लोकल पर भी असप पड़ा है। इतना ही नहीं मुंबई एयरपोर्ट के पास विजिबिलटी भी कम हो गई है। जिसकी वजह से उड़ान में दिक्कत आ सकती है। बताया जा रहा है कि पूर्वी और पश्चिमी उपनगरों जैसे अंधेरी, जोगेश्वरी, बोरिवली, दादर, घाटकोपर, मुलुंड, चर्चगेट में भारी बारिश हो रही है।

Published: 28 Jun 2019, 10:57 AM IST

इससे पहले मौसम विभाग गुरुवार को कहा था कि मानसून मुंबई के साथ-साथ दक्षिण गुजरात के कोंकण के इलाके में पहुंच चुका है जिससे यहां अगले कुछ दिन तक जमकर बारिश हो सकती है। स्काईमेट ने मुंबई में भारी बारिश का अनुमान लगाते हुए कहा है कि अगले 48 घंटे में मुंबई में 100 एमएम तक बारिश हो सकती है।

Published: 28 Jun 2019, 10:57 AM IST

दूसरी ओर मौसम विभाग ने भी अगले कुछ घंटों में महाराष्‍ट्र के कई इलाकों के साथ मेघालय और असम में भी भारी बारिश की संभावना जताई है। वहीं जुलाई के पहले हफ्ते में इसके दिल्ली पहुंचने का अनुमान है।

Published: 28 Jun 2019, 10:57 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Jun 2019, 10:57 AM IST