हालात

दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर युवक की बेरहमी से हत्या, मंच के पास हाथ काटकर शव बैरिकेड से लटकाया!

खबर है कि युवक की हत्या के बाद उसका एक हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटका दिया गया है। बताया जा रहा है कि शव को 100 मीटर तक घसीटा भी गया है और उसके शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान भी हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images  

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के बीच सिंघु बॉर्डर से बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आंदोलन पर बैठे किसानों के मंच के पास एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। खबर है कि युवक की हत्या के बाद उसका एक हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटका दिया गया है। अलग अलग न्यूज वेबसाइट्स के मुताबिक युवक के शव को 100 मीटर तक घसीटा भी गया है और उसके शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान भी हैं।

Published: undefined

अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है: दिल्ली पुलिस

वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि आज तड़के करीब 5 बजे जिस स्थान पर किसानों का धरना चल रहा है (कुंडली, सोनीपत) उस स्थान पर एक शव हाथ, पैर कटा हुआ पाया गया। कौन जिम्मेदार है इसकी जानकारी नहीं, अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं वायरल वीडियो की भी जांच की जा रही है।

Published: undefined

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है

बता दें कि, नए कृषि कानूनों के खिलाफ बीते साल 26 नवंबर से हजारों की तादाद में किसान दिल्ली और हरियाणा की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं। कृषि कानूनों को रद्द कराने पर अड़े किसान इस मुद्दे पर सरकार के साथ आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं। किसान फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी देने के लिए एक नया कानून लाने की मांग कर रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined