हालात

जानलेवा बिमारियों से लड़ रहे नवाज शरीफ की हालत गंभीर, प्लेटलेट काउंट गिरकर पहुंचा 12,000, अस्पताल में भर्ती

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को तबियत बिगड़ने पर लाहौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जेल में बंद नावज शरीफ के प्लेटलेट काउंट 12 हजार तक पहुंच गई है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालात नाजुक है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, नवाज शरीफ का बल्ड प्लेटलेट काउंट 12 हजार तक पहुंच गया है। जिसके बाद लाहौर के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Published: 22 Oct 2019, 4:35 PM IST

पाकिस्तान के डॉक्टर अदनान खान ने ट्वीट कर नवाज शरीफ की मेडिकल रिपोर्ट को शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, “पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट कम हो गया है। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाने की जरूरत है। नवाज शरीफ गंभीर किस्म की कई जानलेवा बीमारियों से लड़ रहे हैं। उनकी स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है।”

Published: 22 Oct 2019, 4:35 PM IST

उन्होंने आगे लिखा, “पाकिस्तान की एंटी करप्शन एजेंसी नेशनल एकाउंटिबिलिटी ब्यूरो के लाहौर स्थित सेल में नवाज शरीफ से मिले और उनका हाल चाल जाना।”

Published: 22 Oct 2019, 4:35 PM IST

नवाज शरीफ की इस हालत को लेकर उनके भाई शाहबाज शरीफ ने इमरान सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। शाहबाज शरीफ ने कहा कि नवाज शरीफ की सेहत के साथ पाकिस्तान की सरकार खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि अगर नवाज शरीफ को कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार इमरान खान होंगे।

बता दें कि नवाज शरीफ 3 बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। उन्हें चौधरी शकर मिल में भ्रष्टाचार के मामले में 7 साल की सजा सुनाई गई है। इससे पहले वह कोट लखपत जेल में बंद थे।

Published: 22 Oct 2019, 4:35 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Oct 2019, 4:35 PM IST