हालात

चिदंबरम बोले- मोदी सरकार विकास में फेल, इसलिए चुनाव में पीएम और बीजेपी नेता दे रहे नफरत भरे भाषण

पी चिदंबरम ने कहा कि देश की जनता चाहती है कि पीएम मोदी नोटबंदी, जीएसटी और इससे बर्बाद हुए छोटे उद्योगों पर बात करें। चिदंबरम ने कहा कि जनता यह भी चाहती है कि पीएम मोदी उन नफरत भरे भाषणों के बारे में बात करें, जो उनकी पार्टी के नेता दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में लोकसभा चुनाव के तीन चरणों का मतदान हो चुका है। लेकिन पीएम मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी अभी भी देश के असल मुद्दों पर बात नहीं कर रही है। कभी वे पाकिस्तान की बात करते हैं तो कभी सेना की। पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने इस चुनाव में असली मुद्दों पर बात नहीं करने को लेकर पीएम मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के असल मुद्दों पर बात करने की बजाय बीजेपी के नेता नफरत भरे भाषण दे रहे हैं।

Published: 24 Apr 2019, 10:29 AM IST

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “बड़े मुद्दे हैं, 1. नौकरी, 2. किसानों की परेशानी और कर्ज, 3. सभी समुदायों के लोगों की सुरक्षा। आखिर पीएम मोदी इन मुद्दों पर शांत क्यों हैं?”

चिदंबरम ने आगे कहा कि देश की जनता चाहती है कि पीएम मोदी नोटबंदी, जीएसटी और इससे बर्बाद हुए छोटे उद्योगों पर बात करें। चिदंबरम ने कहा कि जनता यह भी चाहती है कि पीएम मोदी उन नफरत भरे भाषणों के बारे में बात करें, जो उनकी पार्टी के नेता दे रहे हैं।

Published: 24 Apr 2019, 10:29 AM IST

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी अपना ही बाजा बजा रहें है। चिदंबरम ने पूछा कि आखिर पीएम मोदी ने पाकिस्तान का क्या किया? उन्होंने पूछा कि क्या चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले पीएम मोदी असल मुद्दों पर बात करेंगे।?

Published: 24 Apr 2019, 10:29 AM IST

कांग्रेस का कहना है कि देश में जबसे लोकसभा के लिए प्रचार शुरू हुआ है बीजेपी सिर्फ नफरत की बात कर रही है, समाज को बांटने की बात कर रही है। कांग्रेस के मुताबिक, 5 सालों तक पीएम मोदी और उनकी सरकार देश में विकास करने में बुरी तरह नकाम रही है, और यही वजह है वह इस चुनाव में विकास पर बात करने की बजाय नफरत, पाकिस्तान और सेना की बात कर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रही है।

Published: 24 Apr 2019, 10:29 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Apr 2019, 10:29 AM IST